महीनों तक किया गैंगरेप फिर जिन्दा जलाया
महीनों तक किया गैंगरेप फिर जिन्दा जलाया
Share:

उत्तर प्रदेश. बालिकाओं और युवतियों से छेड़छाड़ व दुष्कर्म की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. यूपी के मैनपुरी में रेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, यहां के तीन दबंगो ने एक नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाया. यह पूरा मामला मैनपुरी के कुरावली मोहल्ला बेजनटोला का है, यहां के रहने वाले राजेंद्र भटनागर की नाबालिग पुत्री रोशनी (बदला हुआ नाम) को मोहल्ले के रहने वाले पंची जाटव, सचिन महाजन और आशीष गुप्ता ने लड़की के साथ गैंग रेप किया. 

यह सिलसिल इतने में ही नहीं थमा, हवस के पुजारियों ने लड़की को डरा धमका कर और परिवार वालो को मरने कि धमकी दे कर जब मान आता उससे गैंग रेप करते रहते थे. महीनों तक ऐसा चलता रहा लेकिन जब लड़की के सब्र का बांध टूट गया तो पीड़ित ने किसी तरह हिम्मत जुटाकर जब पूरा मामला परिजनों को बताया तो परिजन पुलिस के पास पंहुचे.

इस बात से नाराज बदमाशों ने लड़की को बंधक बनाया फिर उसके साथ हैवानियत का खेल खेलते रहे. उन्होंने पहले उसके साथ रेप किया फिर उसके ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा कर भाग गए. किसी तरह लड़की को बचाया गया और जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जंहा लड़की की गंभीर हालत को देखकर डॉक्टर ने घायल लड़की को सैफई मेडिकल कॉलेज के रेफर कर दिया है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि वह करवाई कर रही है. 

शादी का झांसा देकर ढाई साल तक शोषण

धन के लालच में दी अपनी बेटी की बलि

भाभी से जबरदस्ती शादी से परेशान नाबालिग ने की आत्महत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -