सुनपेड केस में फोरेंसिक विशेषज्ञों का बड़ा खुलासा, भीतर से ही लगी थी घर में आग
सुनपेड केस में फोरेंसिक विशेषज्ञों का बड़ा खुलासा, भीतर से ही लगी थी घर में आग
Share:

फरीदाबाद : हरियाणा के सुनपेड गांव में 20 अक्टूबर को एक दलित परिवार के घर में आग लगाकर 2 बच्चों की हत्या मामले में फोरेंसिक विशेषज्ञों ने नया खुलासा किया है. उनका कहना है कि आग कमरे में से ही उठी थी न कि बाहर से लगाई गई थी. फोरेंसिक जांच में पता चला है कि आग का मूल स्त्रोत कमरे के भीतर ही था.  

हरियाणा के फोरेंसिक विशेषज्ञों को कमरे से आधी जली केरोसिन की प्लास्टिक बोतल और कमरे की खिड़की पर बनी पटरी पर एक जली हुई माचिस की तीली मिली है. विशेषज्ञों का कहना है कि बाहर से किसी के आने का कोई निशान नहीं है. 2 कमरों को जोड़ने वाला रास्ता इतना बड़ा नहीं है कि लोग आराम से जा सकें और खिड़की जिसके जरिए पेट्रोल कमरे में फेंका जा सकता था वह भी बंद थी. फोरेंसिक विभाग इसी सप्ताह अपनी रिपोर्ट CBI को सौंपेगा.

गौरतलब है कि इस मामले की जांच CBI को सौंपी गई थी. मामले में कहा जा रहा था कि दबंगों ने दलित के घर में आग लगाई थी, इस हादसे में ढाई साल के वैभव और 11 महीने की दिव्या की मौत हो गई थी वहीं बच्चों की 28 वर्षीया मां भी जली हुई हालत में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती है. हादसे में बच्चों के पिता भी कई जगह से झुलसे हुए हैं. दलित परिवार के मुखिया जितेंद्र की पत्नी रेखा ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा था कि कुछ लोग बाहर से आए और उन्होंने पेट्रोल डालकर घर में आग लगा दी थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -