टेलीविज़न के शो कुमकुम भाग्य के सेट पर आग लगने से मचा कोहराम
टेलीविज़न के शो कुमकुम भाग्य के सेट पर आग लगने से मचा कोहराम
Share:

टेलीविज़न के मोस्ट पॉपुलर सीरियल शो कुमकुम भाग्य के सेट पर शनिवार को एक बड़ी घटना हो गई. बालाजी टेलीफिल्म्स प्रोडक्शन के इस सीरियल के शूटिंग सेट पर अचानक से आग लग गई. सीरियल की शूटिंग मुंबई साकी नाका के किलिक निक्सन में की जा रही थी. शो के लीड अभिनेता शब्बीर अहलूवालिया और सृति झा इस हादसे में बाल-बाल बच गए. जिस वक़्त सेट पर यह आग लगी तब वहां पर सीरियल का शूट चल रहा था.  सेट पर लगी आग की तस्वीर और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.  जिसमें भारी कोहराम देखने को मिला है. छोटी सी आग बहुत ही जल्द भयानक रूप में आ गई. अच्छी बात ये रही कि इस आग में कोई नुकसान नहीं हुआ. सीरियल के कास्ट और क्रू को वक़्त रहते सुरक्षित जगह पर ले जाया गया.

टेलीविज़न के शो कुमकुम भाग्य के सेट पर लगी इस आग की वजह शॉर्ट सर्किट कहा जा रहा है. फारय ब्रिगेड की गाड़ी और पुलिस समय रहते घटनास्थल पर आ गए.  जंहा कसौटी जिंदगी की के सेट पर कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद हाल ही में किलिक निक्सन स्टूडियो को बंद किया जा चुका है. तीन दिन तक स्टूडियो को बंद रखे जाने के बाद इसे हाल ही में शुरू किया गया था.

प्रसारित हो चुके हैं 1621 एपिसोड: जानकारी हेतु बता दें कि जीटीवी पर प्रसारित होने वाले इस धारावाहिक की पॉपुलैरिटी बहुत ही बढ़ती जा रही है. वर्ष 2014 में शुरू हुए इस शो के अब तक 1612 से भी अधिक एपिसोड टेलीकास्ट कर चुका है. टीवी सीरियल में सृति झा, शब्बीर अहलूवालिया, शिखा सिंह, लीना जुमानी और विन राणा अहम किरदार निभाते हैं. घटनास्थल पर हुए हादसे के वक्त अधिकांश सितारे सेट पर शामिल थे.

नहीं रुकेगी इस शो की शूटिंग, एक्टर जारी रखेंगे अपना शूट

कई लड़कियों का दिल तोड़कर चुपचाप शादी कर चुके है रजत टोकस

सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करती नज़र आई टीवी क्वीन एकता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -