टैंट हाउस के गोदाम में लगी आग: लाखों का माल जलकर खाक

सूरत। गुजरात के सूरत में एक टैंट हाउस के गोदाम में आग लगने से अफरा - तफरी मच गई। आग लगने के कारण गोदाम में रखा महत्वपूर्ण सामान जलकर नष्ट हो गया। गोदाम में बड़े पैमाने पर टैंट हाउस का सामान रखा था। टैंट हाउस के टैंट, चादरों, राजईयों, रजाईयों तकियों की खोलों और तकियों ने जल्दी आग पकड़ ली। जिसके कारण आग तेज़ी से लगी। अग्निकांड के चलते बड़े पैमाने पर टैंट हाउस का सामान जल गया।

हादसा इतना भीषण था कि आग तेजी से गोदाम में फैली। गोदाम से आग की लपटें और धुंआ उठता देख, आसपास के लोग वहां पहुंचे। इन लोगों ने प्रारंभिक तौर पर आग बुझाने का प्रयास किया और फिर फायरब्रिगेड को सूचना दी। सूचना मिलने पर मौके पर फायरब्रिगेड पहुंची।

मगर आग बुझाने में विभाग को काफी मशक्कत करना पड़ गई। आग लगने के कारण हुए नुकसान का फिलहाल आंकलन नहीं हो सका है लेकिन जानकारी सामने आई है कि आग से टेंट हाउस के मालिक का जमकर नुकसान हुआ है। आग लगने के कारणों की भी जानकारी नहीं मिल पाई है। इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है।

आग लगने की जानकारी जब गोदाम के मालिक को मिली तो वह वहां पहुंचा। अपना सामान जलता देखकर वह हैरान रह गया। उसने आग बुझाने के प्रयास किए मगर आग पर काबू नहीं पाया जा सका था। जब फायरब्रिगेड मौके पर पहुंची तो काफी मशक्कत के बाद आग बुझाई जा सकी। 

इंदौर: दवा फैक्टरी में आग, बाल-बाल बचे 40 मजदूर

सलमान ने छुआ धर्मेंद्र के दिल की गहराई को

बिहार में आग लगने से तीन लोगों की मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -