महाराष्ट्र: नवी मुंबई की इमारत में लगी आग, सब जलकर हुआ खाक
महाराष्ट्र: नवी मुंबई की इमारत में लगी आग, सब जलकर हुआ खाक
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र से हर दूसरे दिन आग लगने की खबर सामने आ रही है। बीते दिनों ही नागपुर के अस्पताल में आग लगने से 3 लोगों की मृत्यु हो गई थी। अब बीते रविवार को भी नवी मुंबई की एक इमारत में आग लग गई। मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना नवी मुंबई के वाशी इलाके की है। जी दरअसल वाशी के रियल टेक पार्ट की इमारत में आग लग गई और देखते ही देखते इस आग ने विकराल रूप ले लिया। उसके बाद आग बुझाने के लिए तुरंत 5 दमकल गाड़ियां आ गईं।

यह आग इतनी तेजी से फैली कि इसने इमारत की ऊपरी मंजिल को जला डाला। इस दौरान काले-काले धुएं के बादल काफी ऊंचाई तक उठते नजर आए। यह धुआं इतना अधिक था कि आग को नियंत्रित करने में दमकल कर्मियों को काफी मुश्किलें हुईं। दमकल विभाग ने आग का कारण शॉर्ट सर्किट बताया है। हालाँकि यह पूरे विश्वास से नहीं कहा जा रहा है।

दमकल विभाग का कहना है कि प्रारंभिक जांच से तो आग का कारण शॉर्ट सर्किट ही नजर आ रहा है, लेकिन अन्य कारणों के बारे में भी इनकार नहीं किया जा सकता। वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है बल्कि इसके पहले नागपुर के वेल ट्रीट अस्पताल में आग लगी थी। उस दौरान अस्पताल में कोविड संक्रमितों का इलाज चल रहा था। खबरों के मुताबिक इस आग में तीन लोगों की मौत हो गई थी। वहीं बाकी के रोगियों को तुरंत अन्य कोविड सेंटरों में शिफ्ट किया गया था।

CM शिवराज ने किया स्व. लालजी टंडन की जयंती पर उन्हें नमन

बीच बाज़ार में पति ने पत्नी पर किए चाक़ू के 25 वार, जान बचाने की जगह वीडियो बनाते रहे लोग

मध्यप्रदेश में कहीं भी लॉकडाउन नहीं है, न ही लगाया जायेगा: CM शिवराज सिंह चौहान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -