फोम भरे ट्रक में लगी आग, दुकान मकान सब जलकर स्वाहा

रांची। रांची में एक दुकान के सामने खड़े लोडेड ट्रक में आग लगने से दुकान और इसके ऊपर मौजूद घर में आग लग गई। आगजनी से हड़कंप मच गया। हालांकि इस घटना में किसी की जान के नुकसान की जानकारी नहीं मिली है लेकिन आगजनी से ट्रक में रखा फोम जलकर नष्ट हो गया। इस ट्रक में बड़े पैमाने पर फोम भरे होने की जानकारी सामने आई है। आग लगने से ट्रक जलकर खाक हो गया। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आग किस कारण से लगी लेकिन इस मामले में जांच की जा रही है।

ट्रक के ही साथ दुकान और इसके ऊपर प्रथम तल में बने मकान में आग लगने से लोगों को जमकर नुकसान उठाना पड़ा। यह दुकान मो. सफीकुर रहमान की थी। रहमान दुकान के ऊपर पहली मंजिल में ही रहते हैं। आगजनी के समय रहमान का परिवार भी घर में था। परिजन दूसरे दरवाजे से बाहर निकल आए।

मगर आगजनी से घर में रखा सामान जल गया। हालांकि जिस समय आग लगी थी उस समय अधिकांश लोग आराम कर रहे थे। जब कुछ लोगों ने ट्रक और मकान से आग की लपटें और धुंआ उठता देखा और रबर जलने की गंध लोगों को आई तब कुछ लोग वहां पहुंचे और उन्होंने आग बुझाने का प्रयास किया। इस दौरान फायर ब्रिगेड को भी बुलाया गया जिसके बाद आग पर काबू पाने की मशक्कत तेजी से की गई। आग बुझाने के दौरान अधिकांश सामान जलकर नष्ट हो गया था।

संसद भवन में लगी आग, 6 दमकल गाड़ियां आग बुझाने में जुटी

Video: जब युवक को घसीट कर ले गया बाघ

हादसे में छात्र की मौत पर गुस्साए लोगों ने ट्रक फूंका

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -