हिमाचल में तेल से भरे टैंकर में अचानक लगी आग, जिंदा जले युवक

शिमला : प्रदेश में नालागढ़ के सैनी माजरा में दर्दनाक हादसा पेश आया है। जानकारी के अनुसार यहां एक तेल से भरे टैंकर में अचानक भीषण आग लग गई। आग से टैंकर में चालक समेत दो लोग जिंदा जल गए। पुलिस ने घटना का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। टैंकर बठिंडा से नालागढ़ आ रहा था। इसी दौरान माजरा के पास टैंकर का टायर फट गया और खंबे से टकराकर पलट गया। इससे टैंकर में आग लग गई।

राजधानी के पंडित दीनदयाल अंत्योदय भवन की 5वीं मंजिल पर भीषण आग

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दमकल विभाग नालागढ़ की टीम ने करीब दो घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। वही पुलिस ने घटना का मामला दर्ज कर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी बद्दी ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। बता दें शहर में पिछले कई दिनों से सड़क हादसे लगातार बढ़ते ही जा रहे है.

हिमाचल के गांव में लगी आग जलकर ख़ाक हुए सात से ज्यादा घर

फिर आग से दहली राजधानी  

जानकारी के लिए बता दें केंद्रीय दिल्ली में स्थित सीजीओ कॉम्प्लेक्स के पंडित दीनदयाल अंत्योदय भवन में आज सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब भवन की पांचवीं मंजिल पर भीषण आग लग गई। इस भवन में कई केंद्रीय मंत्रालयों के दफ्तर हैं और आग सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्रालय के दफ्तर में लगी थी। जानकारी के अनुसार इस हादसे में धुएं की चपेट में आने से सीआईएसएफ के एक सब-इंस्पेक्टर बेहोश हो गए जिनकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

आज शहीद जवानों के परिजनों को सरकारी नौकरी का नियुक्ति पत्र सौपेंगे सीएम योगी

बार-बार ईवीएम पर सवाल उठाना ठीक नहीं : मुख्य चुनाव आयुक्त

श्री अन्‍नपूर्णा धाम में पूजा-अर्चना करने पहुंचे पीएम मोदी, बोले- आध्यात्मिकता ने राष्ट्र को चलाया है

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -