भुवनेश्वर के इस पेट्रोल पंप में लगी आग, लोगों के बीच मचा कोहराम

भुवनेश्वर:  बीते कुछ समय में देश भर में कोई न कोई बड़ी आपदा या उससे जुड़ी खबर सामने आ रही है, जिससे लोगों के बीच कोहराम की स्थिति पैदा होती जा रही है. हर दिन कोई न कोई इन घटनाओं का शिकार होकर अपनी जान खो रहा है, तो कही किसी के बिज़नेस के ठप होने की ख़बरों में आम जनता को ही नहीं बल्कि बिजनेसमैन को भी हिला कर रख दिया है. वहीं आज हम आपके लिए एक ऐसा केस लेकर आए है जिसको सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे. 

जी हां ये केस है ओडिशा के भुवनेश्वर का जंहा राजभवन के पास इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के एक पेट्रोल पंप पर बुधवार को भीषण आग लग गई जिसमें 8 लोग गंभीर रूप से झुलस गए. कैपिटल हॉस्पिटल के निदेशक एलडी साहू ने कहा कि 2 जख्मियों की हालत नाजुक है और उन्हें कटक के SCB मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती किया गया है.

उन्होंने कहा कि शेष घायलों का उपचार उनके हॉस्पिटल में चल रहा है. पुलिस आयुक्त एसएस सारंगी ने कहा, " हमारी प्राथमिकता आग को पेट्रोल और डीजल से भरे दो अन्य टैंकों तक पहुंचने से रोकने की है." सांरगी ने बोला कि दमकल की तीन गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी हैं. उन्होंने कहा कि आग लगने के कारण का पता नहीं चल सका है.

हाथरस केस: पीड़िता के परिवार ने किया बड़ा खुलासा, कहा- अब बस मौत दिखाई दे रही है

भाजपा ने अपने कोटे से मुकेश सहनी को दी 11 सीटें

कर्नाटक में स्कूलों को खोलने के लिए फिर हुई बैठक, लेकिन नहीं मिला कोई हल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -