भोपाल के आजाद मार्केट की सोया तेल मिल में लगी भीषण आग
भोपाल के आजाद मार्केट की सोया तेल मिल में लगी भीषण आग
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के आजाद मार्केट स्थित सोया तेल मिल में आज यानी मंगलवार सुबह 8:30 बजे अचानक आग लग गई। वहीं जैसे ही आग के बारे में सूचना मिली वैसे ही फायर बिग्रेड की दमकलें मौके पर पहुंच गई। उसके बाद आग को बुझाने का प्रयास शुरू किया गया और देखते ही देखते काबू पा लिया गया। बताया जा रहा है करीब ढाई घंटे प्रयास में लगने के बाद आग पर काबू पा लिया गया।

इस मामले में बताया जा रहा है तेल की मात्रा ज्‍यादा होने के वजह से आग भड़क गई थी और ऐसा होने से बिल्डिंग में रहने वाले 40 से अधिक लोग वहीं फंस गए थे। इसके अलावा आसपास करीब 150 लोग रह रहे थे। जैसे ही आग लगी वैसे ही उनसे मकान खाली करवाया गया और बिल्डिंग में रह रहे लोगों को भी जल्दी जल्दी बाहर निकाला गया। इस मामले में बात करते हुए फायर अधिकारी रामेश्‍वर नील ने बताया कि, 'शहर के तीन फायर स्‍टेशनों से 7 से अधिक दमकले और करीब 50 कर्मचारियों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है।'

उन्होंने कहा आजाद नगर की तीन मंजिला बिल्डिंग में नीचे सोया मिल संचालित हो रही थी और ऊपर कुछ लोग रह रहे थे। इसके अलावा आसपास की बिल्डिंगों में भी लोग रहते हैं जिन्‍हें तत्‍काल बाहर निकालकर दूसरी जगह शिफ्ट किया गया। जी दरअसल यह सोया मिल इंद्रपुरी निवासी रमेश कुमार चांवला की है और उन्‍होंने इस आगजनी में करीब एक करोड रुपये का नुकसान होने की आशंका जताई है।

सिद्धिविनायक मंदिर के बाहर इस मांग को लेकर भाजपा कार्यकर्ता कर रहे हैं प्रदर्शन

पुरानी रंजिश में 7 लोगों ने ले ली एक युवक की जान

अब मास्क ना लगाने वालों की नहीं रहेगी खैर, BMC कमिश्नर ने जारी किया सख्त आदेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -