साउथ ब्लाॅक में लगी आग, मौके पर पहुंची 11 दमकलें
साउथ ब्लाॅक में लगी आग, मौके पर पहुंची 11 दमकलें
Share:

नई दिल्ली : अतिविशिष्ट क्षेत्र वाले साउथ ब्लाॅक में भीषण आग लग गई। आगजनी होने के कारण क्षेत्र में अफरा - तफरी मच गई। हालांकि आग बुझाने के लिए मौके पर 11 दमकलों को रवाना किया गया। यह आग साउथ ब्लाॅक के गेट क्रमांक 8 में लगी। उल्लेखनीय है कि इस क्षेत्र में प्रधानमंत्री कार्यालय, रक्षा मंत्रालय और विदेश मंत्रालय आदि कार्यालय हैं। कल शाम करीब 5.55 बजे आगजनी की सूचना मिली।

सूचना मिलने पर क्षेत्र के लिए फायरब्रिगेड और टैंकर्स को रवाना किया गया। इस बीच आग बुझाने के उपकरणों से आग नियंत्रित करने का प्रयास किया गया। अग्निशमनकर्मी घटनास्थल पर पहुंचकर आग को काबू में करने का प्रयास करते रहे। इस मामले में यह जानकारी सामने आई है कि आगजनी जिस कमरे में हुई है उसका उपयोग विदेश मंत्रालय द्वारा अपनी काॅन्फ्रेंस हेतु किया जाता है।

उनका कहना था कि आग बुझाने के लिए अग्निशमन कर्मियों को लगभग 20 मिनट का समय भी दिया गया। उनका कहना था कि आग लगने के कारण मौके पर अधिकारी मौजूद थे। उनका कहना था कि इस परिसर को खाली करवा दिया गया था। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। हालांकि अभी तक जान-माल के नुकसान का आंकलन नहीं हो सका है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -