रिफाइंड ऑयल के गोदाम में लगी आग
रिफाइंड ऑयल के गोदाम में लगी आग
Share:

रायपुर के रावाभाटा में मौजूद रिफाइंड ऑयल के गोदाम में आग लग गई. गोदाम में आग रविवार सुबह लगभग चार बजे लगी. पुलिस को इस घटना की जानकारी एक बुजुर्ग व्यक्ति ने दी. इस बुजुर्ग व्यक्ति ने गोदाम से धुंआ निकलते देखा तो इसकी सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को इसकी जानकारी दी. फायर ब्रिगेड की गाड़िया सूचना मिलते ही आ गई और आग पर काबू की कोशिश  में लग गई. हालांकि आग बढ़ने के कारण फायर ब्रिगेड की और गाड़ियां बुलाई गई.  

रिफाइंड ऑयल के गोदाम में लगी आग को बुझाने में फायर ब्रिगेड को अपनी पूरी ताकत लगाना पड़ी. बताया जाता है की गोदाम में ऑयल अधिक होने के कारण आग फैली. आग लगने के दौरान गोदाम के आस-पास के पूरे क्षेत्र में धुंआ  चारो ओर फैल गया.

ये रिफाइंड ऑयल बिलासपुर-रायपुर मार्ग पर स्थित है. जानकारी के अनुसार आग के कारण एक दो मंजिला मकान भी आग  की चपेट में आ कर गिर गया. आग बुझाने के लिए मौके पर फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां पहुंची और लगभग छह घंटों की मशक्कत के बाद आग पर नियंत्रण पाया जा सका है. गोदाम में आग लगने के कारण लाखों रुपये का नुकसान होने का अंदाजा लगाया जा रहा है. आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है.   

महानदी जागरूकता अभियान का दूसरा चरण 16 मई से

ग्रामीणों को मोबाइल नेटवर्क की सुविधा नहीं मिल रही

विकास यात्रा के दौरान कई योजनाओं का शिलान्यास होगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -