नमकीन फैक्ट्री में आग से लाखों का नुकसान
नमकीन फैक्ट्री में आग से लाखों का नुकसान
Share:

ग्वालियर : क्षेत्र के कटी घाटी में एक नमकीन फैक्ट्री में आग लगने से काफी नुकसान हो गया है। हालांकि अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। लेकिन आग लगने से दुकान में रखे गैस सिलेंडर फट गए जिससे आग और भीषण हो गई। आग लगने से लाखों के नुकसान का अनुमान है। आग लगने की जानकारी मिलते ही आसपास के रहवासियों ने आग बुझाने के प्रयास किए और फायरब्रिगेड को सूचना दी। इस दौरान दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाने का पूरा प्रयास किया। हालांकि इस आगजनी में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

मिली जानकारी के अनुसार कटी घाटी के समीप पंचवटी कालोनी में राकेश धामेजा नमकीन फैक्ट्री संचालित करते हैं। रात करीब 2 बजे जब लोगों ने फैक्ट्री से कुछ जलने की गंध आती हुई महसूस की तो उन्होंने बाहर निकलकर देखा। इस दौरान लोगों को धुुंआ उठता नज़र आया। जब लोग फैक्ट्री की ओर गए तो उन्हें आग की लपटें निकलती दिखाई दीं।

लोगों ने तत्काल फायरब्रिगेड को सूचना दी। दमकलकर्मियों द्वारा आग पर काबू पाने के दौरान ही तीन तेज धमाके हुए। इन दमकलकर्मियों ने तीन गैस सिलेंडर फैक्ट्री से बाहर निकाले। इन सिलेंडरों ने आग पकड़ ली थी, सिलेंडरों में धमाका भी हुआ।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -