अब तक नहीं बुझी देर रात से मुंबई के सिटी सेंटर मॉल में लगी आग
अब तक नहीं बुझी देर रात से मुंबई के सिटी सेंटर मॉल में लगी आग
Share:

बीते कल ही मुंबई के नागपाड़ा स्थित सिटी सेंटर माल में भीषण आग लग गई और अब बताया जा रहा है कि उस पर अब तक काबू नहीं पाया जा सका है। जी हाँ, इस समय हालात यह है कि मुंबई फायर ब्रिगेड ने इसे लेवल फोर की आग डिक्लेयर कर दिया है। उनका कहना है यह आग बुझने का नाम ही नहीं ले रही है।

बताया यह भी जा रहा है कि इस आग को बुझाने के दौरान दो फायर मैन तक घायल हो गए। जी दरअसल यह आग देर रात एक दुकान से भडकी और उसके बाद धीरे धीरे यह बड़ा रूप लेती गई और बढ़ती गई। वहीं जिस समय यह आग लगी उस समय मॉल में करीब 200 से 300 लोग मौजूद थे, जिसे मुंबई पुलिस और फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने सुरक्षित निकाल दिया। बताया जा रहा है दमकल की 20 से अधिक गाड़ियों के द्वारा इस आग को बुझाने की कोशिश की जा रही है लेकिन आग बुझने का नाम ही नहीं ले रही है।

आग की लपटे धीरे धीरे पूरे मॉल को अपनी चपेट में ले रहीं हैं। इस समय पूरा इलाका काले धुएं के गुबार से मैला होता चला जा रहा है। खबरें हैं कि आग बुझाने गए घायल फायरकर्मी के नाम शमराव जलान बंजारा और रमेश प्रभाकर है। इस समय दोनों घायल हैं और दोनों को जेजे अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया है। वहीं अस्पताल से दोनों की हालत स्थिर बताई जा रही है।

भाजपा के फ्री वैक्सीन के वादे पर भड़की कांग्रेस, आनंद शर्मा ने पीएम मोदी घेरा

गुजरात सीएम रुपाणी का 'कांग्रेस' पर हमला, कहा- लॉकडाउन में शराब के मजे ले रहे थे इनके MLA

बिहार कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम पर इनकम टैक्स ने मारा छापा, मिले लाखों रुपए!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -