गाज़ियाबाद में लखनऊ शताब्दी एक्सप्रेस में लगी आग, लोगों में मचा कोहराम
गाज़ियाबाद में लखनऊ शताब्दी एक्सप्रेस में लगी आग, लोगों में मचा कोहराम
Share:

नई दिल्ली: देश भर में कई बड़े हादसे की खबर सुनकर हैरान हो जाना लाजमी है, हर दिन कोई न कोई इन्ही आपदाओं का शिकार होकर, अपनी जान खो रहे है. इतना ही नहीं इन घटनाओं से हर दिन मरने वालों का आंकड़ा और भी तेजी से बढ़ता हुआ दिख रहा है. वहीं कुछ स्थानों पर कई ऐसे बड़े हादसे भी हो रहे है, जिनसे मौत तो नहीं पर लाखों का नुक्सान भी होता जा रहा है. 

बीते दिनों ही दिल्ली समेत अन्य राज्यों के कई पॉश इलाकों में कुछ ऐसी ही घटना जैसे आग, एक्सीडेंट, गोलीबारी आदि चीजों का शिकार हुए लोगों ने दम तोड़ा तो कही कोई गंभीर रूप से जख्मी हो गया है, और कही किसी को लाखों और करोड़ों का नुकसान भी हो गया. इतना ही नहीं अब तो आम जनता के दिल और दिमाग में दहशत का माहौल और भी तेजी से बढ़ता जा रहा है. जंहा हर दिन एक नया सवाल सुनने को मिल रहा है कि क्या आज हम अपने घरों में सुरक्षित है भी या नहीं. वहीं आज हम आपके लिए एक ऐसी ही घटना लेकर आए है जंहा दुर्घटना तो हुई लेकिन किसी को कोई हानि नहीं पहुंची. तो चलिए जानते है... 

दिल्ली से चलकर लखनऊ पहुंचने वाली लखनऊ शताब्दी के जेनरेटर कार में आज प्रातः अचानक आग लग गई। जंहा इस बात का पता चला है कि गाजियाबाद स्टेशन पर ट्रेन को खड़ी कर दमकल कर्मियों को बुलाया गया। ट्रेन में आग की खबर मिलने के बाद हड़कंप मच गया।

निर्भया के गुनहगारों की फांसी को हुए एक साल, दोषियों के वकील बोले- कुछ बदल गया क्या ?

जीडीपी: मूडीज एनालिटिक्स ने 2021 में भारत की जीडीपी ग्रोथ 12 प्रतिशत तक रहने का अनुमान

क्या इस बार भी थिएटर में रिलीज़ नही होगी हॉलीवुड की कोई भी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -