दिवाली पर बंगाल में 2 स्थानों पर लगी आग, 50 घरों के उड़े चिथड़े
दिवाली पर बंगाल में 2 स्थानों पर लगी आग, 50 घरों के उड़े चिथड़े
Share:

कोलकाता: दीपावली तथा कालीपूजा के अवसर पर कोलकाता में न्यू टाउन इलाके तथा पूर्वी बर्धमान शहर में आग लगने के मामले सामने आए। इसमें करीब 50 झोपड़ियां जलकर राख हो गईं। पूर्वी बर्धमान के एक गांव में आग लगने से तीन शख्स घायल हो गए। वहीं न्यू टाउन के गौरांग नगर क्षेत्र में आग में कोई हताहत नहीं हुआ। कोलकाता के अफसरों ने इस बात की सुचना दी। 

वही गौरांग नगर में दमकल के दो वाहन अवसर पर पहुंच गए। शाम 6.30 बजे आग लगने की जानकारी दी गई, तब तक 30 झोपड़ियां जल चुकी थीं। उन्होंने कहा कि आग लगने की वजह का पता नहीं चल सका है। दीपावली, छठ और अन्य पूजा के अवसर पर कलकत्ता हाई कोर्ट ने पटाखों की बिक्री पर बीते हफ्ते इस्तेमाल पर रोक लगा दी थी। 

पुरबा बर्धमान शहर में अफसरों ने कहा कि इससे पहले दिन में कांकुरिया ग्राम के अंतर्गत कैलाशपुर गांव में लगी आग से 20 से ज्यादा झोपड़ियां जल चुकी थीं। पहले एक घर की रसोई में धमाका हुआ, जिसकी वजह से और घरों में आग लग गई। दमकल के दो वाहन अवसर पर पहुंचीं। अफसरों ने बताया कि आग लगने से बचाने के प्रयास में तीन लोगों को चोट आईं। इनमें इसे एक लोग को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया तथा दो लोगों को प्राथिमक इलाज के छुट्टी दी गई।  

RJD नेता मनोज झा का नीतीश कुमार पर हमला, बोले- ज्‍यादा दिन नहीं रह सकेंगे मुख्‍यमंत्री

दिल्ली में बैन होने के बाद भी फोड़े गए पटाखे, बिगड़ सकते है हालात

भारत में फिर बढ़ा कोरोना का आतंक, सामने आए 44 हजार से आदिक केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -