दिल्ली के फर्नीचर मार्केट में लगी भीषण आग, काबू पाना हो गया मुश्किल!

Jan 11 2019 09:58 AM
दिल्ली के फर्नीचर मार्केट में लगी भीषण आग, काबू पाना हो गया मुश्किल!

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली के कीर्ति नगर में भीषड़ आएग लग गई है. सूत्रों की माने तो कीर्ति नगर इलाके की एक फर्नीचर मार्केट में गुरुवार देर रात ऐसी आग लग गई जिसे काबू म पाना बहुत मुश्किल हो गया. इस घटना की जानकारी देते ही मौके पर आग को बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की करीब 10 से अधिक गाड़ियां मौके पर पहुंची. फायर ब्रिगेड ने कई घंटों तक आग बूझने के लिए मशक्कत की जिसके बाद आग पर काबू पाया जा सका.

जानकारी के मुताबिक फर्नीचर मार्केट में लगी आग से लाखों का फर्नीचर जलकर राख हो गया है. हालांकि अब तक इस घटना में किसी भी व्यक्ति के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है. ये भीषण आग कैसे लगीं अब तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. आग की घटना की जानकारी सामने आने के बाद भारी संख्या में दुकानदार भी वहां पहुंच गए और सभी लोग आग बुझाने में मदद करने लगे.

आग लगने की घटना की सूचना के बाद पुलिस और दमकल कर्मिचारियों ने तेजी से आग बुझाने का काम शुरू किया. मार्केट में लकड़ी का फर्नीचर ज्यादा था इस वजह से आग बढ़ती गई. हालांकि कई घंटों के बाद आग पर दमकल विभाग ने काबू पा लिया. इससे पहले दिसंबर में भी दिल्ली में ही आग ने प्रचंड रूप ले लिया था, जिसमें कारोबारियों का लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया था.

लगातार दूसरे दिन इतने बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जल्द ही होने वाली है जेब खाली

इस मशहूर एक्टर ने भारतीय एजुकेशन सिस्टम को बताया फ्रॉड, कहा- 'क्रांतिकारी परिवर्तन की जरूरत है'

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पिटाई, शिंदे को रास ना आई, पीएम मोदी को बताया तानाशाह