राजस्थान : रामदेवरा बाजार में दर्जनों दुकानों में भीषण आग, करोड़ों का सामान जलकर खाक

जैसलमेर : शहर के रामदेवरा कस्बे के मुख्य बाजार में उस समय भारी हड़कंप मच गया, जब बाजार की करीब 15 से अधिक दुकानें जलकर राख हो गईं और करोड़ों रुपए का दुकानों में रखा हुआ सामान भी इस दौरान आग से नहीं बच पाया. जानकारी के मुताबिक, आग की शिकार हुए सभी जली हुई दुकाने चूड़ी, कंठी-माला,मिट्टी के बर्तनों की हैं. 

पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही तुरंत मोर्चा संभाल लिया. साथ ही  ग्रामीण और सेना के जवानों ने भी अपने मौजूदगी दर्ज कराई. बताया जा रहा है कि मौके पर 3 फायर बिग्रेड और कई टेंकरो ने पहुंचकर आग को काबू में किया. हालांकि इसमें काफी मशक्कत करनी पड़ी. 

रामदेवरा पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंच कर और दुकानदारों के साथ आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू किए. जबकि इस दौरान घटनास्थल पर फायर बिग्रेड भी पहुंची और इसके अलावा फलोदी और जैसलमेर से भी फायरबिग्रेड बुलाई गई. जहां इसके भारतीय सेना के जवान भी टैंकर लेकर पहुंचे और करीब 3 घंटे बाद तक आग पर काबू पा लिया गया. फ़िलहाल आग में हुए नुकसान का आंकलन किया जा रहा है, इसके साथ ही आग लगने के कारणों की भी जांच की जा रही है. ख़बरों के माने तो दर्जनों दुकानों में आग लगने से अब तक करोड़ों रु का नुकसान हो चुका है. लेकिन गनीमत रही कि आग लगने से कोई जनहानी नहीं हुई है, लेकिन व्यवारियों को काफी अधिक नुकसान झेलना पड़ा है. 

युद्ध की आशंकाओं के बीच बोले इमरान 'इस मुद्दे को शांतिपूर्वक वार्ता करके सुलझाना होगा'

प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिल पत्नी ने पति को सुलाया मौत की नींद

बदमाशों ने पहले की दुष्कर्म की कोशिश और फिर फाड़ दिया कान का पर्दा

बहन की शादी में बिपाशा के खूबसूरत लुक पर टिकी रही सभी की नजरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -