नोएडा : कपड़ा फैक्ट्री में लगी भीषण आग

May 28 2019 01:50 PM
नोएडा : कपड़ा फैक्ट्री में लगी भीषण आग

नोएडा : शहर में स्तिथ सेक्टर में मंगलवार सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब कपड़ा बनाने वाली एक कंपनी की बिल्डिंग में भीषण आग लग गई। इस आग में पूरी कंपनी जलकर राख हो गई। बता दें इससे पहले भी राजधानी में इस तरह की घटना हो चुकी है. 

अनियंत्रित होकर ट्रक से जा टकराई एंबुलेंस, हादसे में तीन की मौत

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सूचना मिलने के 10 मिनट बाद फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंची और राहत व बचाव कार्य में लगी है। अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। सूचना है कि आग लगने के दौरान एक महिला कंपनी के अंदर मौजूद थी जिसे सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। आग का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। बिल्डिंग के प्रांगण के अंदर एक ऑडी कार खड़ी थी जो पूरी तरह से जल गई। लाखों का सामान जलने की आशंका जताई जा रही है। 

मुंगेर में विधायक के घर फटा गैस सिलेंडर, बुरी तरह झुलसे

इसी के साथ एक अन्य हादसे में दिल्ली के पीरा गढ़ी इलाके के उद्योग नगर में बिजली के बल्ब बनाने वाली एक फैक्ट्री में मंगलवार सुबह आग लग गई।  मौके पर दमकल विभाग की 15 गाड़ियां मौजूद हैं। वही एक अन्य हादसे में इंदौर के धार रोड़ स्थित टिम्बर मार्केट में भीषण आग लग गई। आग इतनी भीषण है कि आसपास के कई पीठों को भी उसने अपनी चपेट में ले लिया जिससे लाखों की लकड़ियां खाक हो गई। फायर की चार टीम मौके पर आग को काबू करने में जुटी है लेकिन आग कंट्रोल से बाहर से बाहर है।

बंगाल में ममता बनर्जी को झटके पर झटके, एक-एक कर साथ छोड़ रहे विधायक-पार्षद

झारखंड नक्सली हमले में घायल 16 जवानों को इलाज के लिए रांची किया गया एयर लिफ्ट

महराजगंज में पेट्रोल से भरा टैंकर पलटने के बाद लगी भीषण आग