बिहार: अवैध पटाखा फैक्ट्री में लगी आग, 5 की मौत
बिहार: अवैध पटाखा फैक्ट्री में लगी आग, 5 की मौत
Share:

बिहार के नालंदा जिले से एक पटाखा फैक्ट्री में आग लगने से पांच लोगों की मौत हो जाने की खबर आ रही है. वहीँ इस घटना में कई लोग घायल भी बताये जा रहे है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक़ फैक्ट्री में आग गुरुवार देर रात लगी. बताया जा रहा है कि फैक्ट्री में अवैध रूप से पटाखे बनाए जा रहे थे. फैक्ट्री में आग लगने की खबर मिलते ही शुक्रवार की सुबह आस-पास के इलाके के हजारों लोग मौके पर एकत्रित हो गए. हालाँकि आग के कारणों का पता फिलहाल नहीं चला है. वहीं प्रशासन की तरफ से भी घटना के बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

इलाके के लोगो का कहना है कि इस फैक्ट्री में पिछले काफी समय से कथित पटाखों का निर्माण किया जा रहा था. वहीं इस फैक्ट्री में कई लोग काम करते थे. भीषण आग लगने से कई लोगों के झुलसकर घायल होने की भी खबर है. घायलों को पास के ही अस्पताल में उपचार के लिए भारती करा दिया गया है. वहीं राहत व बचाव कार्य अभी भी जारी होने की बात कही जा रही है.

आपको बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब अवैध पटाखा फैक्ट्री में आग लगने की घटना सामने आई है. हाल ही में राजधानी दिल्ली से भी गैर कानूनी रूप से पटाखा बनाने वाली फैक्ट्री में आग लगने की खबर सामने आई थी. जिसमे कई लोगों की जान चली गयी थी.

 

हैवानियत की हदें पार, नाबालिग लड़की से किया 15 लोगों ने बलात्कार

मोहन भागवत की सुरक्षा में महिला ने लगाई सेंध

Video : नवरात्रि के नौ दिन रंगो का महत्व

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -