लखनऊ के होटल में आग, पांच जिंदगियां झुलसी
लखनऊ के होटल में आग, पांच जिंदगियां झुलसी
Share:

लखनऊ के होटल विराट इंटरनेशनल में आज अचानक लगी आग से मरने वालो की संख्या पांच हो गई है. अभी भी लोग होटल के अंदर फ़से हुए है. होटल राजधानी लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन के समीप स्थित है. आज सुबह लगी भयंकर आग में अब तक एक बच्ची और एक महिला समेत पांच की मौत की हो चुकी है. तीन लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. आग ने विराट इंटरनेशनल में लगी आग की चपेट में बगल के एसएसजी इंटरनेशनल होटल भी आ गया. बताया जा रहा है कि एक धमाके के साथ होटल में आग लगी होटल के मानकों को दरकिनार कर अवैध रूप से चलाये जाने की ख़बरें भी है. 


आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है. पूरे ऑपरेशन की अगुवाई कर रहे एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक करीब 5.30 बजे के करीब होटल से धुआं निकलने लगा. पुलिस को सूचना करीब 6.05 बजे दी गई. फिलहाल, सर्च ऑपरेशन जारी है. फर्स्ट फ्लोर पर सर्च चल रहा है. आग की वजह शार्ट सर्किट हो सकती है. एसएसपी ने बताया कि मामले की जांच की जाएगी.


एसएसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह प्रतीत हो रहा है कि बेसमेंट में आग लगी और ऊपर की तरफ बढ़ी. हादसे के वक्त 35 से 40 लोग मौजूद थे. सभी को निकाल लिया गया है. वही होटल प्रबंधन के लोग फरार हैं जिसके कारण शक की सुईया लापरवाही का इशारा कर रही है. 

अगरबत्ती से की पूजा, धू—धू कर जल उठी बीएमडब्ल्यू कार

दुनिया का सबसे अमीर अपराधी, कभी ठंड से बचने के लिए जला दी थी सम्पत्ति

अकाउंट में 15 लाख रूपए ना आने पर बैंक में आग लगाने पहुंचा युवक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -