उत्तराखंड के हल्द्वानी में बारदाना गोदाम में भीषण आग
उत्तराखंड के हल्द्वानी में बारदाना गोदाम में भीषण आग
Share:

हल्द्वानी : शहर की मंडी में शुक्रवार रात सवा दो बजे चार गोदामों में आग लग गई। थोड़ी ही देर में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग से लाखों का माल जल गया। आग बुझाने में एक व्यक्ति झुलस गया। आग की लपटें इतनी भीषण थीं कि इसकी चपेट में एक कार और बाइक भी आ गई। आग लगने के कारणों का पता चला नहीं चल सका है।

पक्ष में आये फैसले के बाद, श्रीसंत ने कही कुछ ऐसी बात
 
ऐसे लगी भयानक आग 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मंडी परिसर में देर रात अचानक आग लगी तो वहां मौजूद कारोबारी सकते में आ गए। पहले नाजिम के बारदाना के गोदाम ने आग पकड़ी। थोड़ी ही देर में परवेज और दो अन्य के सब्जी के गोदाम में आग लग गई। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। मंडी पुलिस मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड को बुलाया। पश्चिमी गेट पीआरडी के जवानों ने बंद कर दिया था इस कारण फायर ब्रिगेड की गाड़ी पूरब के गेट से वहां दस मिनट देर से पहुंची।

नक्सलियों ने लगाए लोकसभा चुनाव बहिष्कार का आह्वान करने वाले पर्चे 

हर तरफ फैली दहशत 

जानकारी के मुताबिक इस दौरान कारोबारी खुद आग बुझाने में जुटे रहे। आग बुझाने में एक व्यक्ति भी झुलस गया। इस बीच एक ऑल्टो कार और बाइक ने भी आग पकड़ ली। आग की लपटें देख वहां मौजूद हर कोई दहशत में आ गया। कुछ देर के लिए भगदड़ मच गई। हालांकि बाद में सभी लोग आग बुझाने में जुटे। व्यापारियों का कहना है कि आग कैसे लगी इस बारे में जानकारी नहीं मिल पा रही है। किसी का कहना था कि हो सकता है कि मजदूर ने बीड़ी-सिगरेट पीकर फेंक दिया हो।

सपा-बसपा गठबंधन के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे संजय दत्त!

होली पर पवन को टक्कर देंगे निरहुआ, ला रहे हैं शेर-ए-हिन्दुस्तान

चुनाव से पहले रिलीज़ होगी फिल्म 'राम की जन्मभूमि'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -