झोपड़ी में चल रही थी कोचिंग क्लास तभी लग गई आग....
झोपड़ी में चल रही थी कोचिंग क्लास तभी लग गई आग....
Share:

पटना: बिहार के खगड़िया जिले के चित्रगुप्तनगर थाना इलाके में सोमवार की दोपहर 1 झोपड़ी में चल रहे कोचिंग सेंटर में आग लगने से कोहराम मच गया. इतना ही नहीं इस आग की चपेट में आने से एक छात्र और एक छात्रा की जान भी चली गई. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा  कि उत्तरी हाजीपुर वार्ड नंबर 16 में एक झोपड़ी में कुछ छात्र-छात्राएं पढ़ाई कर रहे थे. इसी क्रम में सोमवार को तकरीबन एक बजे झोपड़ी में आग लग गई. इस घटना में पढ़ाई कर रहे उत्तम कुमार (25) और छात्रा लक्ष्मी कुमारी (18) की झुलसकर जान चली गई. चित्रगुप्तनगर की थाना प्रभारी ज्योति कुमारी ने कहा कि स्थानीय लोगों की सहायता से आग पर तत्काल काबू पा लिया गया. उन्होंने कहा कि आग लगने की वजह का अब तक पता नहीं चल पाया है, पुलिस पूरे मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

किशनगंज में पांच लोगों की झुलस कर मौत: जंहा इस बात का पता चला है कि इसके पूर्व किशनगंज जिले के सलाम कॉलोनी इलाके में एक घर में आग लग जाने से एक ही परिवार के 5 लोगों की जलकर मौत हो गई. इस घटना में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है. पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को कहा कि किशनगंज थाना क्षेत्र के सलाम कॉलोनी के रहने वाले नूर अहमद के घर में सोमवार प्रातः आग लग गई. आसपास के लोगों का बोलना है कि आग लगने के पहले रसोई गैस सिलेंडर के फटने की आवाज आई थी. जिसके उपरांत घर से धुआं उठने लगा.

आसपास के लोगों की सूचना के उपरांत पहुंचे फायर बिग्रेड ने बड़ी मशक्कत के उपरांत आग पर काबू कर लिया गया है, लेकिन तब तक झलुस कर 5 लोगों की जान चली गई. किशनगंज के थाना प्रभारी अश्विनी कुमार ने कहा कि मृतकों में नूर अहमद, उनकी दो पुत्री तोहफा (8) व बबली (6) और दो पुत्र रहमत (4) और शाहिद (2) शामिल हैं. उन्होंने बताया कि आग लगने के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर केस की जांच में जुट गई है.

स्वपन दासगुप्ता ने राज्यसभा से दिया इस्तीफा, जानिए क्या है वजह?

जानिए भारत में आखिर क्यों मनाया जाता है राष्ट्रीय टीकाकरण दिवस?

बंगाल चुनाव: पुरुलिया में गरजे सीएम योगी, बोले- जय श्री राम नारे से चिढतीं हैं 'दीदी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -