एंबुलेंस में लगी आग, जिन्दा जली नवजात बच्ची
एंबुलेंस में लगी आग, जिन्दा जली नवजात बच्ची
Share:

ठाणे : एंबुलेंस की सीएनजी किट में विस्फोट हो गया। इस विस्फोट के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। लोग आश्चर्य में पड़ गए। विस्फोट के बाद एंबुलेंस में आग लग गई। जिससे एक नवजात बच्ची झुलस गई। झुलसने के कारण उसकी मौत हो गई। आगजनी के दौरान क्षेत्र में मौजूद लोग वहां एकत्रित हो गए। उन्होंने आग बुझाने के प्रयास किए। लोगों द्वारा बच्ची को बचाने का प्रयास भी किया गया। मगर बच्ची की मौत हो गई। इस मामले में क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रमुख संतोष कदम ने जानकारी देते हुए बताया कि विस्फोट होने के बाद एंबुलेंस पूरी तरह जल गई।

चिकित्सक और नर्स भी इस एंबुलेंस में मौजूद थी। हालांकि चिकित्सक और नर्स भी दुर्घटना में गंभीर रूप से झुलस गए थे। उल्लेखनीय है कि गुरूवार को बच्ची को चिकित्सकीय जटिलताऐं हो जाने उस दिन भिवंडी कस्बे से शहर के चिकित्सालय लाया गया। मुंबई के एक स्पेशियलिटी केयर सेंटर में उसे ले जाया गया।

चिकित्सक और नर्स बच्ची को लेकर एंबुलेंस में बैठे मगर रास्ते में आॅक्सीजन सिलेंडर से चिंगारी निकल गई। इस चिंगारी को दोनों ने देखा। दोनों जल्द ही एंबुलेंस से बाहर कूदे। ऐसे में बच्ची पीछे ही रह गई। एंबुलेंस में लगे सीएनजी सिलेंडर में विस्फोट होने से वाहन में आग लग गई। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची लेकिनन बच्ची नहीं बच सकी। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -