चलती कार में लगी आग और फिर हुआ कुछ ऐसा
चलती कार में लगी आग और फिर हुआ कुछ ऐसा
Share:

मोगा: मोगा में चलती कार में आग लग गई. इस घटना में दो युवक बाल-बाल बच गए. परन्तु, कार को जलता देख एक युवक बेहोश हो गया था. इस घटना के बाद  अस्पताल में भर्ती कराया गया. होश में आने के पश्चात् युवक ने कहा कि वह अपने दोस्त की गाड़ी लेकर मोगा आया था. वापस लौटते समय अचानक कार में आग लग गई थी. 

युवक ने बताया कि आग लगने के पश्चात् उसने फायर ब्रिगेड को फोन किया था. परन्तु फायर ब्रिगेड की गाड़ी समय पर नहीं पहुंची. जब तक गाड़ी पहुंची कार पूरी तरह  से जल चुकी थी. वहीं फायर ब्रिगेड के जगदीश शर्मा ने कहा कि उन्हें जैसे ही घटना की सूचना मिली वे तुरंत निकल गए थे. उन्होंने बताया कि रेलवे फाटक बंद होने के वजह वे समय पर नहीं पहुंच पाए थे. 

यह घटना बीते शनिवार की बताई जा रही है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुका है. वीडियो की पड़ताल करने पर मामला फिरोजपुर के जटाला गांव का है. वहीं, गांव के निवासी रणजीत सिंह ने कहा कि वह अपने दोस्त की स्विफ्ट कार मांगकर अपने अन्य दोस्त अमनदीप सिंह के साथ बीते शनिवार को किसी जरूरी काम से मोगा आया था. इस बीच मोगा से लौटते समय रास्ते में डगरू रेलवे फाटक क्रास करने के पश्चात् अचानक गाड़ी के इंजन से धुआं उठने लगा और देखते ही देखते गाड़ी आग की लपटों में घिर गई थी. इसी दौरान किसी राहगीर से नंबर लेकर फायर ब्रिगेड वालों को सूचना दी गई थी, लेकिन यह समय पर नहीं पहुंच सकी.

बिना नेट बैंकिंग ब्रांच या एटीएम गए चेक कर सकते है अपना, बैंक बैलेंस अकाउंट स्टेमेंट

जेबीटी-टीजीटी के 2125 पदों पर नहीं हो रही है भर्ती, आदेश हुआ जारी

शिमला सहित इन क्षेत्रों में भी भारी बर्फवारी, सैलानी परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -