चलती कार में लगी आग, छह लोग बचे
चलती कार में लगी आग, छह लोग बचे
Share:

राजस्थान : इसे हनुमान जी की कृपा का चमत्कार ही कहेंगे, कि कोटा में चलती कार में लगी आग में मौत से साक्षात्कार करने के बाद भी कार में सवार सभी छः लोग सही सलामत बच गए. यदि समय रहते ये लोग कार से बाहर नहीं आते तो बड़ी जन हानि भी हो सकती थी.

आपको बता दें कि राजस्थान के कोटा में बीती रात स्टेशन इलाके में चलती हुई एक कार में भीषण आग लग गई.कार में एक ही परिवार के छह लोग समय रहते कार से बाहर कूद गए और अपनी जान बचाई.जबकि कार कुछ मिनटों में ही जलकर पूरी तरह ख़ाक हो गई.हालाँकि बाद में मौके पर दमकल भी पहुंच गई थी.

मिली जानकारी के अनुसार हनुमान जयंती के भंडारे से लौट रहे परिवार की कार में स्टेशन रोड स्थित गुरुनानक प्लाजा के पासअचानक आग लग गई.चिंगारियांं उठते ही ड्राइवर ने कार रोकी और सब लोग बाहर निकल गए. कहा जा रहा है कि कार में गैस किट लगा हुआ था और इसी में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी. यह कार दादाबाड़ी में रहने वाले एक परिवार की बताई जा रही है.मौके पर पहुंची दमकल ने कार की आग को बुझाया. लेकिन आग बुझाने तक कार पूरी तरह से जलकर बर्बाद हो चुकी थी.खबर है कि इस घटना के बाद कार सवार लोगों ने रविवार सुबह तक कोई मामला दर्ज नहीं कराया था.स्मरण रहे कि गैस वाहनों में अक्सर आगजनी की घटनाएं होती रहती है.गर्मी के इन दिनों में विशेष ध्यान देने की जरूरत है.

यह भी देखें

इंदौर की प्लास्टिक फैक्ट्री में भीषण आग, कई सौ फ़ीट दूर से दिख रही है लपटें

प्रशासन की लापरवाही से जले किसानों के सपने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -