दिल्ली की बहुमंजिला इमारत में लगी भीषण आग
दिल्ली की बहुमंजिला इमारत में लगी भीषण आग
Share:

दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में रविवार शाम को कस्तूरबा गांधी मार्ग पर स्थित कैलाश बिल्डिंग में भीषण आग लग गई. बताया जा रहा है कि आग बिल्डिंग की ग्यारहवीं मंजिल में लगी. लोगों ने आग लगने की खबर दमकल विभाग को दी, जिसके बाद दमकल विभाग की 8 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पाने की कोशिश की. काफी मशक्कत के आग पर काबू पा लिया गया. इसके अलावा बिल्डिंग के लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कनॉट प्लेस इलाके में कस्तूरबा गांधी मार्ग पर स्थित कैलाश बिल्डिंग में 11 वीं मंजिल पर शाम 4:50 पर आग लगी. बिल्डिंग से धुआं उठता देखकर लोगों ने तुरंत दमकल विभाग को सूचित किया. आग लगने की जानकारी मिलते ही तुरंत दमकल विभाग की 8 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई. सबसे पहले भीतर मौजूद लोगों को बाहर निकालने की कोशिश की गई, उसके बाद आग पर काबू पा लिया गया.

गौरतलब है कि कैलाश बिल्डिंग में बहुत सारे दफ्तर हैं, ऐसे में आग बढ़ने से बहुत ज्यादा नुकसान हो सकता था. गनीमत रही कि आज रविवार का दिन था इस वजह से ऑफिस में ज्यादा भीड़ भाड़ नहीं थी, इस वजह से कोई हताहत नहीं हुआ. बताया जा रहा है कि बिल्डिंग की जिस मंजिल में आग लगी थी उसमें एक प्राइवेट इंस्टिट्यूट चलता है. आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है.

पाकिस्तानी गोलाबारी में मरने वालों की संख्या बढ़ी

बजट सत्र में केंद्र सरकार ला सकती है तीन तलाक बिल

राजकोषीय घाटे को कम करने बड़ा विनिवेश करेगी मोदी सरकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -