भारत में Xiaomi के redmi note 4 में लगी आग, युवक घायल
भारत में Xiaomi के redmi note 4 में लगी आग, युवक घायल
Share:

कुछ दिनों पहले चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi के Xiaomi redmi note 4 में आग लगने की घटना का वीडियो सामने आया था, जिसे कंपनी द्वारा फेक वीडियो करार दिया गया था. किन्तु हाल में Xiaomi redmi note 4 में आग लगने की एक और घटना सामने आयी है. जिसमे Xiaomi redmi note 4 स्मार्टफोन में अचानक आग लगने से स्मार्टफोन जल गया है. वही एक युवक जख्मी हो गया है. 

यह घटना आंध्रप्रदेश में हुई है. जहा पर युवक फोन को चार्ज करने के बाद पॉकेट में रखकर जा रहा था, तभी फोन में आग लग गई. पॉकेट से फोन निकालकर फेंकने के कुछ देर बाद तक फोन जलता रहा. स्मार्टफोन में आग से युवक की जांघ भी जल गई है. हालांकि आग लगने के कारणों के बारे में अभी खुलासा नहीं हो पाया है.

बता दे कि भारत में Xiaomi का redmi note 4 स्मार्टफोन सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन है. ऐसे में इसके यूज़र्स के लिए यह खबर दुखभरी हो सकती है. पीड़ित यूजर ने 20 दिन पहले ही फोन को फ्लिपकार्ट से खरीदा था और घटना के बाद उसने कंपनी से इस बारे में शिकायत भी कर दी है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Nokia 5 की बिक्री भारत में हुई शुरू, मिल रहे है कई ऑफर

Cool Play 6 स्मार्टफोन में दी जा सकती है 6GB रैम

Independence Day पर Xiaomi के इन स्मार्टफोन पर मिल रही है भारी छूट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -