मीत के सेट पर लगी आग कमरा जलकर हुआ खाक
मीत के सेट पर लगी आग कमरा जलकर हुआ खाक
Share:

जी टीवी के फेमस सीरियल 'मीत: बदलेगी दुनिया की रीत' (Meet TV Serial) को लेकर एक बड़ी खबर सुनने के लिए मिली है। रिपोर्ट्स की मानें तो शो के सेट पर अचानक आग लगने से हाहाकार मच गया, जिससे सेट पर अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। शो की लीड एक्ट्रेस आशी सिंह ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि शॉर्ट सर्किट की वजह से सेट पर आग लग गई थी, गनीमत रही कि इस घटना में किसी की जान को कोई हानि  नहीं हुई। बता दें कि 'मीत: बदलेगी दुनिया की रीत (Meet: Badlegi Duniya Ki Reet)' सीरियल में एक्ट्रेस आशी सिंह के साथ शगुन पांडे लीड रोल में दिखाई दे रहे है। 

इस कारण लगी थी 'मीत' के सेट पर आग: खबरों का कहना है  कि जी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो 'मीत' (Meet) का सेट थाणे के मीरा रोड़ पर स्थित है। मंगलवार यानी 30 मई को शो के सेट पर आग लगी थी। अब तक मिली जानकारी के अनुसार  एक कमरे में लगे एसी में शॉर्ट सर्किट हो गया था, जिसकी वजह से यह दुर्घटना हुई। इस घटना में पूरा कमरा जलकर राख हो गया, हालांकि वक़्त रहते कमरे से सभी कैमरे और इक्विप्मेंट्स को बाहर निकाला जा चुका है। कमरे में यह शॉर्ट सर्किट कैसे हुआ, फिलहाल इसकी जांच की जा रही है ताकि भविष्य में ऐसी घटना दोबारा न घटे। 

आशी सिंह (Ashi Singh) ने घटना को लेकर दी जानकारी: इस घटना की सूचना देते हुए 'मीत' शो की लीड एक्ट्रेस आशी सिंह (Ashi Singh) ने कहा कि सेट पर सब कुछ ठीक है। उन्होंने बोला है कि "छोटी-सी आग लगी थी कि जो एक कमरे तक ही सीमित थी। घटना के वक़्त कमरे का एसी ठीक नहीं था। सब सुरक्षित है क्योंकि उस कमरे में कोई नहीं था। हालांकि घटना के बीच हर कोई सेट पर था और शो की शूटिंग भी शुरू भी कर दी थी। अब सब कुछ अच्छा और सुरक्षित है और चिंता की कोई बात नहीं है।" आशी सिंह के इस बयान के सामने आने के बाद फैंस ने राहत की सांस ली है। 

फ्लिम की रिलीज से पहले महाकाल के दर्शन करने पहुंचे विक्की और सारा

सगाई के बाद और भी ज्यादा ग्लोइंग दिखाई दी परिणीति

बच्चे के जन्म से पहले इशिता ने किया गृह प्रवेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -