पाकिस्तान के प्रधानमंत्री कार्यालय में भड़की आग, इमरान खान भी थे दफ्तर में मौजूद

Apr 08 2019 06:45 PM
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री कार्यालय में भड़की आग, इमरान खान भी थे दफ्तर में मौजूद

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान सोमवार को एक आग भड़कने के हादसे में बाल-बाल बच गए। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह आग पाकिस्तान के इस्लामाबाद स्थित प्रधानमंत्री कार्यालय में लगी थी। जिस वक़्त यह हादसा हुआ, उस वक़्त इमरान भी प्रधानमंत्री कार्यालय में मौजूद थे, हालांकि वे सुरक्षित बच गए। बाद में वह अपने कार्यालय से निकलकर बनी गाला में स्थित अपने घर पर आ गए।

जियो टीवी के द्वारा जारी रिपोर्ट के अनुसार, यह आग इस्लामाबाद में स्थित प्रधानमंत्री कार्यालय को छठे माले पर लगी थी। बताया जा रहा है कि जिस वक़्त यह आग लगी उस समय प्रधानमंत्री इमरान खान भी इमारत में ही उपस्थित थे। वे पांचवीं मंजिल पर अधिकारियों के साथ किसी बैठक में व्यस्त थे। जियो न्यूज की खबर के अनुसार, आग लगने की खबर के बाद भी इमरान बिल्डिंग के अंदर बैठक करते रहे।

पाकिस्तानी मीडिया में ऐसी भी खबरें सामने आ रही हैं कि जब इमरान को दोबारा आग के बारे में जानकारी दी गई, तो उन्होंने सुनिश्चित किया कि पहले इमारत से फंसे हुए बाकी स्टाफ को निकाला जाए, फिर वे बाहर निकलेंगे। बताया जाता है कि इसके बाद इमरान अपने घर बनी गाला की तरफ निकल गए। हालांकि यह सारी बातें पाकिस्तानी मीडिया के हवाले से बताई गई हैं और इनकी अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

खबरें और भी:-

स्टीव गुएरडाट ने लगातार तीसरी बार जीता एफईआई जम्पिंग वर्ल्ड कप

पाकिस्तान ने 100 भारतीय मछुआरों को किया रिहा

चीन में होने वाली बेल्ट एंड रोड फोरम की बैठक में हिस्सा नहीं लेगा भारत