नवजीवन एक्सप्रेस ट्रेन में लगी आग, यात्रियों में मची अफरा-तफरी
नवजीवन एक्सप्रेस ट्रेन में लगी आग, यात्रियों में मची अफरा-तफरी
Share:

आंध्रप्रदेश के गुडूर इलाके से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ के नवजीवन एक्सप्रेस ट्रेन में अचानक आग लग गई। जी हाँ और अच्छी खबर यह है कि आग के फैलने से पहले ही उस पर काबू पा लिया गया है। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक नवजीवन एक्सप्रेस की पैंट्री कार में अचानक आग लग गई थी और इस आग की सूचना फैलते ही यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। इसी के साथ रेलवे अधिकारियों ने गुडूर जंक्शन स्टेशन पर ट्रेन को रोककर आग पर तुरंत काबू पा लिया। ट्रेन करीब एक घंटे तक गुडुरु रेलवे स्टेशन पर रुकी रही। इसी के साथ ट्रेन में आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।

मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुआ खतरनाक हादसा, 5 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

आपको बता दें कि मिर्जापुर रेलवे स्टेशन पर खड़ी कोयला लदी मालगाड़ी के एक वैगन में बीते 14 नवंबर को आग लग गई थी। इस हादसे की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया लिया गया था। उस समय जो मालगाड़ी थी वह मुगलसराय की तरफ से झांसी जा रही थी। उस दौरान अगर समय रहते आग पर काबू नहीं पाया जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था।

आप सभी को बता दें कि गोंदिया- झारसुगुड़ा मेमू स्पेशल (जेडी) ट्रेन पिछले महीने 18 अक्टूबर को हादसे का शिकार हो गई थी। वहीं गोंदिया से झारसुगड़ा जाने वाली इस ट्रेन के इंजन में ब्रजराजनगर रेलवे स्टेशन पर अचानक आग लग गई थी। यहाँ आग लगने के बाद लोको पायलट ने केबिन से कूद कर अपनी जान बचाई थी। उस दौरान ट्रेन बिलासपुर जोनल स्टेशन होते हुए झारसुगुड़ा के लिए रवाना हुई थी।

सपा MLA इरफ़ान सोलंकी के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी, दंगा भड़काने, आगज़नी करने के आरोप

बिहार के मंत्री पर IT की रेड पर भड़के तेजस्वी यादव, कह डाली ये बड़ी बात

दुखद ! खेत में सो रही थी दो बच्चियां, अचानक कंबाइन मशीन आई और टुकड़े-टुकड़े हो गया शरीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -