रायगढ़ के आरआईएल संयंत्र में भड़की आग, मची अफरा-तफरी
रायगढ़ के आरआईएल संयंत्र में भड़की आग, मची अफरा-तफरी
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) के एक संयंत्र में अचानक आग भड़क उठी। घटना में जान-माल के नुकसान कोई खबर सामने नहीं आई है। इस बारे में एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को जानकारी देते हुए बताया है कि यहां से लगभग 51 किलोमीटर दूर रायगढ़ के पातालगंगा रसायनी में रिलायंस इंडस्ट्रीज के संयंत्र में रविवार रात उस वक़्त भीषण आग भड़क उठी जब एक महीने से बंद पड़ी इसकी एक इकाई को वापस चालू किया गया।

उन्होंने बताया है कि इकाई में रखे रसायन में चिंगारी के बाद एक बॉयलर में आग भड़क उठी। अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि महाराष्ट्र औद्योगिक विकास निगम की एक और आरआईएल की तीन दमकल गाड़ियों ने एक घंटे की कड़ी मेहनत के बाद आग पर नियंत्रण पाया। उन्होंने बताया है कि कंपनी ने घटना में हुए नुकसान की कोई औपचारिक शिकायत नहीं की है या कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

आरआईएल के एक अधिकारी ने बताया कि यह मामूली आग थी और इस दौरान जान माल के कोई नुकसान की जानकारी नहीं मिली है। इसके बाद भी पुलिस को इस संबंध में जानकारी दे दी गई है। वहीं दमकल विभाग के अधिकारी का कहना है कि आग अधिक भीषण नहीं थी और जल्द ही इस पर नियंत्रण पा लिया गया।

सर्वाइकल पैन से छुटकारा दिलाएंगे ये आसन..

भारत सरकार ने लिया इन अमेरिकी वस्तुओं पर आयात शुल्क लगाने का निर्णय

शेयर बाजार पर भी असर डालेगी मानसून की रफ़्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -