ग्वालियर के कोरोना अस्पताल में लगी आग, दो मरीज झुलसे

Nov 21 2020 05:24 PM
ग्वालियर के कोरोना अस्पताल में लगी आग, दो मरीज झुलसे

भोपालः मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के जयारोग्य अस्पताल के आईसीयू में आग लगने की खबर मिल रही है. इस आग की चपेट में आकर दो मरीज झुलस गए हैं, जिनका उपचार चल रहा है. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट को बताया जा रहा है. फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर नियंत्रण पाया. 

खबर के मुताबिक, ग्वालियर का सुपर स्पेशियलटी जयारोग्य अस्पताल कोरोना डेडिकेटेड अस्पताल है. दोपहर के वक़्त शॉर्ट सर्किट के कारण अस्पताल में आग लगी, जिससे ICU के कई बेड भी इस आग की गिरफ्त में आ गए. जिससे 7 मरीज इस आग में फंस गए. आनन-फानन में अस्पताल प्रशासन द्वारा ICU के मरीजों को अन्य वार्डों में शिफ्ट किया गया. इस घटना में दो मरीज झुलस हुए हैं. जिनका उपचार चल रहा है. 

वहीं आग की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां अस्पताल परिसर पहुंच गई और जल्द ही आग पर नियंत्रण पा लिया गया. जिला प्रशासन के उच्च अधिकारी भी मौके पर पहुंच चुके हैं. अस्पताल में आग लगने के कारण कुछ देर अफरा-तफरी का माहौल रहा. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में बतायी जा रही है. वहीं आग लगने की सूचना मिलने के बाद जयारोग्य मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ.एसएन अयंगर और अस्पताल अधीक्षक डॉ. आरकेएस धाकड़ भी मौके पर पहुंचे थे.  

एयर इंडिया के यात्रियों का कोरोना टेस्ट पॉसिटिव, हांगकांग ने 5वीं बार लगाई उड़ानों पर रोक

सेबी ने बड़े आईपीओ के लिए न्यूनतम इक्विटी कमजोर पड़ने के मानदंडों को किया सुरक्षित

अभी 15 दिन और सस्ते रहेंगे काजू-बादाम, इसके बाद कीमतों में लगेगी आग