दुकान में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, लाखों का हो गया नुकसान

दुकान में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, लाखों का हो गया नुकसान

रुड़की: दिनों दिन बढ़ती जा रही घटनों की समस्या से  आज के समय में हर तरफ कोहराम का माहौल बना हुआ है वहीं हाल ही में रुड़की के लालकुर्ती स्थित किताब की दुकान में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. आग इतनी विकराल थी कि देखते ही देखते ही लाखों रुपये की किताबें और स्टेशनरी का सामान जलकर राख हो गया. सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित लालकुर्ती में वीरेंद्र पांडे की दुर्गा इंटरप्राइजेज के नाम से किताब की दुकान है. रविवार देर रात करीब दस बजे दुकान में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. दुकान से धुआं उठता देख आसपास के दुकानदारों ने स्थानीय पुलिस के अलावा फायर ब्रिगेड को सूचना दी. साथ ही अपने स्तर से आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन आग बुझने के बजाय बढ़ती चली गई. कुछ देर बाद पुलिस और फायर बिग्रेड की टीम घटनास्थल पर पहुंची.

जानकारी के लिए हम आपको  बता दें कि साथ ही क्षेत्रवासियों के साथ मिलकर घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस, फायर बिग्रेड और क्षेत्रवासियों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया. आग से दुकान में रखी किताबें और स्टेशनरी का सामान जलकर गया है. प्रथमदृष्टया आशंका जताई जा रही है कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी है. 

दूसरी औरत से हैं पति के नाज़ायज़ सम्बन्ध, इसलिए पत्नी को दे दिया तीन तलाक

सिंगर गा रही थी 'ओए गोरिये, गोली चल जाएगी' तभी चली गोली और उड़ गया जबड़ा

तीन बच्चों संग माँ ने लगाई आग, सास-ससुर को बताया वजह