फरीदाबाद के निजी स्कूल में भड़की भीषण आग, स्कूल संचालक की पत्नी और दो बच्चों की मौत
फरीदाबाद के निजी स्कूल में भड़की भीषण आग, स्कूल संचालक की पत्नी और दो बच्चों की मौत
Share:

फरीदाबाद : हरियाणा के फरीदाबाद जिले के एक प्राइवेट स्‍कूल में आग की घटना प्रकाश में आई है. यहां की डबुआ कॉलोनी में स्थित एक निजी स्‍कूल में शनिवार सुबह भयावह आग लग गई. आग की यह घटना सुबह 7 बजे की बताई जा रही है. स्कूल के ऊपर रह रहा स्कूल संचालक का परिवार भी इस आग की चपेट में आ गया. इसमें स्‍कूल संचालक के दो बच्‍चृों और पत्‍नी की दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है है.

आज सुबह डबुआ के एएनडी कॉन्वेंट स्कूल की इमारत में अचानक आग भड़क उठी और स्कूल की बिल्डिंग के ऊपर रह रहे स्कूल संचालक के परिवार के 2 बच्चे और एक महिला आग की जद में आ गए. स्कूल से काला धुआं उठता देख चारों तरफ हाहाकार मच गई. आनन फानन में कुछ स्थानीय लोग उन्हें बचाने के लिए दौड़े और दमकल विभाग को इसकी सूचना दी. जिसके बाद दमकल विभाग और पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और स्थानीय लोगों की सहायता से बचाव अभियान शुरू किया गया.

आग की चपेट में आए परिवार को बाहर निकालने में काफी समस्या आ रही थी. तब स्थानीय लोगों की सहायता से पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने दूसरी मंजिल की खिड़की को तोड़ा और सीढ़ी के जरिए सभी को बाहर निकाला जा सका. पर तमाम प्रयासों के बाद भी तीनों को नहीं बचाया जा सका.

मई में पिछले साल के मुकाबले 78 फीसदी घट गया भारत का आयलमील निर्यात

विदेशों से आयात सस्ता होने के कारण कपास के भाव पर पड़ा सीधा असर

दालों की कीमतों पर नियंत्रण के लिए सख्त हुई केंद्र सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -