मुंबई: दादर पुलिस कंपाउंड में भड़की भीषण आग, 15 वर्षीय किशोरी की मौत
मुंबई: दादर पुलिस कंपाउंड में भड़की भीषण आग, 15 वर्षीय किशोरी की मौत
Share:

मुंबई: आर्थिक राजधानी मुंबई के दादर पुलिस स्टेशन परिसर में रविवार दोपहर अचानक आग भड़क गई, जिसमें एक किशोरी की झुलसने से मौत हो गई. किशोरी की आयु 15 साल है. वहीं एक व्यक्ति के बिल्डिंग में फंसे होने की बात कही जा रही है. दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर हैं और आग बुझाने में जुटी हैं. यह हादसा दोपहर लगभग 1 बजकर 40 मिनट पर हुआ. आग लगने के सही कारण का पता नहीं चल पाया है. कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार इलेक्ट्रिक वायरिंग कि वजह से आग फैल गई. मौके पर एंबुलेंस भी मौजूद है.

मुंबई से बीते कुछ दिनों में आग लगने की कई खबरें आ चुकी हैं. 5 मई को मुंबई के अंधेरी में माजिल मस्जिद चौक पर सरिता बिल्डिंग में आग भड़क उठी थी, जिसमें एक शख्स घायल हो गया था. आग की वजह से गैस सिलिंडर में ब्लास्ट हो गया और तेज धमाके के बाद भगदड़ मच गई. इससे पहले 18 अप्रैल को एक क्लब में आग लगने के कारण  6 लोग बुरी तरह झुलस गए थे. घटना गोरेगांव उपनगरीय क्षेत्र में हुई.

फायर ब्रिगेड के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया था कि रॉयल पाम एस्टेट में स्थित एमरैल्ड क्लब में आग भड़की थी. जब तक फायरब्रिगेड मौके पर पहुंची, तब तक 6 लोग आग की जद में आ चुके थे. एक व्यक्ति तो 80 फीसद तक झुलस गया था. इस घटना के ठीक 3 दिन बाद 22 अप्रैल को साउथ मुंबई के क्रॉफोर्ड मार्केट क्षेत्र में स्थित एक शॉपिंग सेंटर में आग भड़क गई. हालांकि घटना में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है. 

ग्राहकी कमजोर होने के कारण सोने और चांदी के दामों में नजर आई बढ़ोतरी

लगातार चौथे दिन पेट्रोल और डीजल के दामों में नजर आई गिरावट

उत्पादन क्षेत्र में सुस्ती के कारण, इस साल मार्च में 0.1 फीसदी तक घटा औद्योगिक उत्पादन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -