केमिकल फैक्ट्री में भयंकर विस्फोट के बाद लगी आग, झुलसे कई लोग
केमिकल फैक्ट्री में भयंकर विस्फोट के बाद लगी आग, झुलसे कई लोग
Share:

पंचमहल: गुजरात से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है जिसमे पंचमहल जिले के गोघंबा में मौजूद गुजरात फ्लोरोकेमिकल्स लिमिटेड (जीएफएल) के भीतर एक विस्फोट के चलते खतरनाक आग लग गई। इस हादसे में कई व्यक्तियों के घायल होने की खबर है। जिले के पुलिस अफसरों ने बृहस्पतिवार प्रातः लगभग 10 बजे एक विस्फोट की पुष्टि की। पुलिस ने इसको लेकर खबर दी कि विस्फोट की आवाज कई किमी दूर तक सुनाई दी।

बता दें कि इस दुर्घटना को लेकर सामने आया वीडियो में आसमान की ओर धुएं का गुबार नजर आ रहा है। इस गुबार में आग की लपटें भी ऊपर की ओर जाती नजर आ रही हैं। आग लगने के कारण आशंका व्यक्त की जा रहा है कि इसमें कई व्यक्तियों की जान जा सकती है। बता दें कि आग पर नियत्रंण पाने के लिए मौके पर जिले भर से दमकल के वाहन भेजे गए।

पंचमहल जिले की पुलिस अधीक्षक लीना पाटिल ने मौतों की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि हादसे में अब तक दो व्यक्तियों की जान हो चुकी हैं। हमें घायल व्यक्तियों की संख्या की पुष्टि करना शेष है। अनुमान है कि इसमें कम से कम 13 या 14 और लोग गंभीर तौर पर घायल हैं। उन्होंने कहा कि दमकल अफसरों की टीम यह पता लगा रही है कि परिसर के भीतर कहीं कोई व्यक्ति फंसा तो नहीं है। हादसे की प्रकृति से जुड़ी ज्यादा जानकारी जुटाई जा रही है।

Omicron: देश के इन 11 राज्यों में फैला नया वैरिएंट, मच रही है हाहाकार

हड़ताल के बीच SBI ने बढ़ाए बेस रेट, महंगा होगा लोन-ज्यादा देनी होगी EMI

2025 तक हर घर में होगा स्मार्ट प्री-पेड मीटर: सीएम नीतीश कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -