निरहुआ का भोजपुरी गाना 'फायर ब्रिगेड बुलवा दूं' ने लगाई आग, मिले इतने व्यू

निरहुआ का भोजपुरी गाना 'फायर ब्रिगेड बुलवा दूं' ने लगाई आग, मिले इतने व्यू

निरहुआ के भोजपुरी गाने रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा जाते हैं. लोग उन्हें बार बार सुनना और देखना चाहते हैं, अगर बात करें दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ की तो उनकी फिल्म ही नहीं बल्कि एक्टिंग को भी बेहद पसंद किया जाता हैं. हाल ही में उनका गाना फायर ब्रिगेड बुलवा दूं इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस गाने में दिनेश लाल यादव एक्ट्रेस नीता धुनगाना के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. भोजपुरी फिल्म शेर-ए-हिंदुस्तान का गाना फायर ब्रिगेड बुलवा दूं अब तक यूट्यूब पर 1,289,218 देखा जा चुका है. गाने को मधुकर आनंद और सलोनी ठाकुर ने गाया है, जबकि इसके बोल झुलन झील ने तैयार किया है. गाने को कंपोज मुधकर आनंद ने की है. जिनके मेहनत गाने में साफ नजर आ रही है.

'अक्षरा सिंह' ने इस गाने में दिए इंटीमेट पोज, जिसने देखा उड़ गए होश

जितना प्यार दर्शकों ने दिनेश लाल यादव की फिल्म शेर-ए-हिंदोस्तान को दिया उतना ही गाने को भी पसंद किया जा रहा है. फिल्म को इसी साल रिलीज की गई, साथ ही इसे डायरेक्ट मनोज नारायण ने की है. गाने में दिनेश लाल यादव एक्ट्रेस नीता धुनगाना के साथ रोमांस कर रहे हैं, इसके अलावा गाने में एक्टर का कॉमेडी भी करते दिखाई दे रहे हैं. गाने में एक्ट्रेस नीता धुनगाना बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं. उन्होंने गोल्डेन कलर का गाउन पहना जिसमें बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. साथ में डांस करते हुए दोनों की जोड़ी बेहद पसंद की जा रही है. ये पहली बार नहीं जब दिनेश लाल यादव के गाने को पसंद किया जा रहा है. उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में कई हिट गाने दिए हैं.

'काजल राघवानी' का हॉट अवतार आया सामने, दिखेगा आकर्षक लुक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भोजपुरी फिल्म शेर-ए-हिंदुस्तान में दिनेश लाल यादव और नीता के अलावा आयुष रिजाल, सुनील थापा, संतोष पहलवान जैसे एक्टर मुख्य भूमिका में नजर आए थे. बता दें कि दिनेश लाल यादव भोजपुरी फिल्मों के हिट एक्टर में से एक हैं. उनकी जोड़ी ज्यादातर आम्रपाली दुबे के साथ खूब पसंद की जाती है. दर्शकों ने दोनो की जोड़ी को बहुत पंसद किया है.

काप्पान में सूर्या होंगे इस किरदार में?

मेगास्टार चिरंजीवी और ऐश्वर्या राय करेंगे एक साथ काम?

Dear Comrade का ट्रेलर हुआ रिलीज़: विजय देवरकोंडा एंग्री यंग मेन के रूप में वापस