टीवी के इस शो के सेट पर लगी आग, स्वाहा हुए मेकर्स के लाखों रुपये
टीवी के इस शो के सेट पर लगी आग, स्वाहा हुए मेकर्स के लाखों रुपये
Share:

हाल ही में टीवी के प्रेमियों के लिए एक बुरी खबर आई है. जी दरअसल कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले आगामी टीवी शो 'श्रीमद भागवत' के सेट पर आग लग गई है और ये आग काफी भयंकर रुप से लगी है. जी हाँ, वैसे मिली जानकारी के मुताबिक़ इस आग में किसी जानमाल का नुकसान नहीं हुआ, लेकिन मेकर्स का लाखों रुपये का सेट जरुर जलकर खाक हो गया है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ इस टीवी शो के लिए तैयारियां काफी दिनों से चल रही थी और ये आग शॉर्ट सर्किट होने के चलते लगी है.

इसी के साथ एक रिपोर्ट के मुताबिक़ ये आग सुबह इलेक्ट्रिक शॉर्ट सर्किट के जलते लगी और आग में पूरा सेट ही जलकर स्वाहा हो चुका है. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ इस आग से किसी की जान जोखिम नहीं आई लेकिन टीवी शो का सेट जरुर जलकर स्वाहा हो गया. खबरों के अनुसार इस टीवी शो के मेकर्स को काफी नुकसान हुआ है और ये टीवी शो कलर्स पर प्रसारित करने की तैयारी की जा रही थी. आप सभी को बता दें कि ये एक धार्मिक टीवी शो है जिसे बॉलीवुड स्टार निखिल द्विवेदी प्रोड्यूस करने वाले हैं और निखिल द्विवेदी एक्टिंग के क्षेत्र से बाहर निकलकर प्रोड्यूसर बन चुके हैं.

वहीं इस टीवी शो की कहानी महाभारत के बाद की कहानी को दिखाएगी और अब तक की तैयारियों के हिसाब से इस टीवी शो को 52 एपिसोड में दिखाया जाएगा. ऐसे में ये टीवी शो हर रविवार को दिखाए जाने की तैयारी है जो 1 घंटे के लिए प्रसारित किया जाएगा और इस टीवी शो में राधा कृष्ण ही नैरेटर होंगे वो उन्हीं के ईर्दगिर्द कहानी घूमेगी. इसी के साथ पहले ये टीवी शो पहले स्टार प्लस पर दिखाने की चर्चाएं थी, लेकिन बाद में कलर्स ने इस टीवी शो को टेकओवर कर लिया. मिली जानकारी के मुताबिक़ इस टीवी शो में इशिता गांगुली, इंद्रनील सेनगुप्ता, रजनीश दुग्गल, सुचित विक्रम सिंह, एयाज खान, चंदन आनंद, विद्या बदलानी, योगेश महाजन, निखिल घनेक, गरिमा जैन और अंशुल भामी नजर आ सकते हैं.

हिना खान के बाद इस एक्ट्रेस ने कसौटी को कहा अलविदा, नाम सुनकर लगेगा झटका

स्मोकिंग के कारण इस एक्ट्रेस का टूट गया था बॉयफ्रेंड से रिश्ता, अब इनसे कर ली शादी

राखी सावंत ने शेयर किया अपना स्केच, ट्रोलर्स ने कर दी बेइज्जती

Tags: TVNEWS,
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -