दिल्ली: लकड़ी गोदाम में लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल की 12 गाड़ियां
दिल्ली: लकड़ी गोदाम में लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल की 12 गाड़ियां
Share:

नई दिल्ली: दिनों दिन बढ़ती जा रही घटनाओं के चलते दिल्ली के अनाज मंडी के बाद अब मुंडका इलाके में एक लकड़ी के गोदाम में आग लगने का मामला सामने आया है. इसकी सूचना मिलने पर दमकल की 21 गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच चुकी हैं. आग बुझाने की कोशिश की जा रही है. बताया जा रहा है कि दमकल कर्मियों को आग बुझाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है. इससे पहले दिल्ली के रानी झांसी रोड स्थित अनाज मंडी इलाके में एक चार मंजिला इमारत में भीषण आग लग गई थी, जिसमें 43 लोगों की मौत हो गई थी. इसके अलावा कई लोग आग में झुलस गए थे. जब यह आग लगी थी, उस समय वहां काम करने वाले मजदूर सो रहे थे.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस आग की चपेट में आसपास की दो और इमारतें आ गई थीं. इस घटना के बाद भीड़भाड़ वाले इलाके में 200 वर्ग गज के क्षेत्र में बैग बनाने की फैक्टरी चलाने वाले रेहान के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया गया था.

वहीं इस बात का पता चला है कि केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी, दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल घटनास्थल पर पहुंचे थे. दिल्ली सरकार ने हादसे में मरने वाले के परिजनों को 10-10 लाख रुपये और घायलों को एक-एक लाख रुपये की आर्थिक मदद देने का ऐलान किया था. इसके अलावा पीएम मोदी ने मृतकों के परिवारों दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये देने की घोषणा की गई है. 

जबलपुर: नाले के पास खून से लथपथ मिली पांच वर्षीय मासूम, परिजनों ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

2 लाख महिलाओं के साथ हुआ था बलात्कार, मारे गए थे 30 लाख लोग, तब कहीं जाकर बना था बांग्लादेश

UPPSC परीक्षा: निगेटिव मार्किंग से बचने के लिए अपनाये यह टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -