चलती बस में अचानक लगी भयंकर आग, सवार थे 30 यात्री
चलती बस में अचानक लगी भयंकर आग, सवार थे 30 यात्री
Share:

मयिलादुथुराई: कोरोना के बीच में कई तरह की अन्य घटनाएं आए दिन सामने आ रही है इस बीच मयिलादुथुराई जिले में पोरायर में एक बस में शुक्रवार प्रातः आग लग गई। हालांकि बस में सवार लगभग 30 यात्री इस दुर्घटना में बाल-बाल बचे। पुडुचेरी सड़क परिवहन निगम की बस मयिलादुथुराई से 30 लोगों के साथ कराईकल जा रही थी जब यह दुर्घटना हुई। पुलिस ने कहा कि आग लगने से कुछ मिनटों पहले ही बस पोरयार बस अड्डे से निकली थी।

वही बस चालक ने अचानक से इंजन से धुएं का मोटा गुबार उठता नजर आया तथा बस सड़क के किनारे रोक दी। सभी पैसेंजर तथा चालक दल के सदस्य तत्काल बस से उतर गए। पोरयार अग्निशामक केंद्र से दमकल के वाहन मौके पर पहुंचे तथा आग बुझाई गई। बस के आगे का पूरा भाग आग में जलकर खाक हो गया। पुलिस ने कहा कि हादसे में कोई भी नुकसान नहीं हुआ।

दरअसल वाहनों में आग लग जाने की घटना पहले भी कई बार हो चुकी है हाल ही में सेलम के पास कंदमपट्टी इलाके में सड़क पर जा रही एक प्राइवेट बस में आग लग गई थी। बस अपने गतंव्य की तरफ बढ़ी ही थी कि अचानक बस में आग लग गई। हालांकि राहत की बात ये है कि इस दुर्घटना में किसी के घायल होने की सुचना नहीं आई। वहां के व्यक्तियों का कहना है कि ड्राइवर ने बस के बोनट के पास धुआं निकलते देख तत्काल बस रोकी तथा लोगों को बस से उतरने के लिए बोला। यात्री तेजी से बाहर की तरफ भाग रहे थे कि अचानक बस ने आग पकड़ ली। बस के कांच फूट गए।

रिलीज हुआ रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का नया गाना 'तुमसे प्यार है'

तमिलनाडु ट्रेन यात्रियों को बड़ा झटका, रद्द हुई ये स्पेशल ट्रैन

ओलंपिक में हारी महिला हॉकी टीम पर हुई धनवर्षा, खिलाड़ियों को मिलेंगे इतने रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -