गांधीधाम-पुरी एक्सप्रेस में लगी भयंकर आग, यात्रियों में मचा हड़कंप

नंदूरबार: महाराष्ट्र के नंदूरबार रेलवे स्टेशन पर गांधीधाम-पुरी एक्सप्रेस ट्रेन की पेंट्री कार में आग लगने की जानकारी सामने आई है। खबर के अनुसार, इस दुर्घटना में कोई नुकसान नहीं हुआ है, सभी यात्री सुरक्षित हैं। ये आग प्रातः 10 बज कर 35 मिनट में लगने की खबर प्राप्त हुई। जब ट्रेन नंदूरबार स्टेशन में पहुंच ही रही थी तभी ट्रेन में आग लगी। ट्रेन के पैंट्री कार से आग लगनी आरम्भ हुई। इस बीच दमकल विभाग को तत्काल सूचना दी गई। दमकल विभाग की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई तथा आग बुझाने के काम में लग गई। 

वही रेल मंत्रालय द्वारा दी गई खबर के अनुसार, आग पर नियंत्रण पा लिया गया है तथा सभी लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है। किसी के नुकसान होने की कोई खबर नहीं है। आग की वजह अभी तक साफ़ नहीं हो सकी है। 12993 गाधीधाम पुरी एक्सप्रेस ट्रेन जब स्टेशन पर पहुंचने वाली थी, उससे थोड़ी दूर पहले ही अचानक आग लगी। मामले की खबर प्राप्त होते ही तत्काल दमकल विभाग की टीम को भेजा गया। दमकल के चार वाहन घटनास्थल पर पहुंचे। पैंट्री कार को शेष कोच से अलग किया गया तथा आग बुझाने का काम आरम्भ किया गया।

वही आग की खबर प्राप्त होते ही मेडिकल टीम तथा पारामेडिकल स्टाफ को तत्काल घटनास्थल पर भेजा गया। रेल मंत्रालय द्वारा दी गई खबरों के अनुसार, सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। किसी के नुकसान होने की भी कोई खबर नहीं है। पश्चिम रेलवे द्वारा दी गई खबर के अनुसार ट्रेन में कुल 22 कोच हैं। जहां से आग का आरम्भ हुआ वो पैंट्री कार कोच नंबर 13 पर थी। स्टेशन पास होने के कारण ट्रेन की गति कम थी। इस कारण आग लगते ही मोटरमैन ने गाड़ी तत्काल रोक दी थी।

वुमन एशिया कप हॉकी में इंडियन टीम ने अपने नाम किया कस्य पदक

महाकाल मंदिर निर्माण कार्य और सौंदर्यीकरण योजनाओं को लेकर सीएम ने दिए ये निर्देश

पाकिस्तान का 'वर्ल्ड कप' अभियान ख़त्म, सेमीफइनल में बांग्लादेश से भिड़ेगी टीम इंडिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -