Video: ट्रेन में लगी भीषण आग से जली दो कोच, मची अफरा-तफरी
Video: ट्रेन में लगी भीषण आग से जली दो कोच, मची अफरा-तफरी
Share:

मधुबनी: बिहार के मधुबनी रेलवे स्टेशन पर आज यानी शनिवार सुबह अचानक खड़ी ट्रेन में आग लग गई। इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार, आग दिल्ली से आने वाली स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस में लगी है। वहीं देखते ही देखते आग की लपटें तेज होती चली गईं और ट्रेन धू-धूकर जलने लगी। सबसे बड़ी बात तो यह रही कि जब ट्रेन में आग लगी तो वह पूरी तरह से खाली थी। इस मामले में मिली जानकारी के तहत स्टेशन पर मौजूद लोगों और कर्मियों ने तुरंत आग बुझाने की कोशिश शुरू कर दी। इन सभी के बीच दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग पर काबू पाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

बताया जा रहा है अब तक आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत प्लेटफार्म नंबर तीन पर खड़ी स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस की बोगियों में शनिवार सुबह करीब नौ बजे आग लग गई। इसके अलावा यह भी बताया जा रहा है कि अबतक दो कोच जल चुके हैं, जबकि तीसरी बोगी भी आग के चपेट में है। इस मामले में अब तक अग्निशमन दस्ता आग बुझाने की कोशिश में जुटा है। कहा जा रहा है ट्रेन का रैक जयनगर से लाकर यहां लगाया गया था। वहीं दूसरी तरफ सदर एसडीओ अश्विनी कुमार, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजीव कुमार, नगर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर अमित कुमार दल बल के साथ रेलवे स्टेशन पर पहुंच कर आग बुझाने में लगे हैं।

कहा जा रहा है स्टेशन पर भारी संख्या में भीड़ जुटी है। वहीं दूसरी तरफ पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क पदाधिकारी वीरेंद्र कुमार ने कहा, 'शनिवार सुबह 09।13 बजे समस्तीपुर मंडल के मधुबनी रेलवे स्टेशन पर खड़ी खाली ट्रेन के एक डब्बे में अचानक आग लग गई। तत्काल कार्रवाई करते हुए 09।50 बजे आग को बुझा लिया गया। रैक बंद अवस्था में थी। इस घटना में किसी भी व्यक्ति को किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं पहुंचा है सूचना मिलते ही वरीय अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। जीआरपी व आरपीएफ द्वारा घटना की जांच की जा रही है। रेल प्रशासन द्वारा इसे काफी गंभीरता से लिया गया है। इसकी उच्चस्तरीय जांच कराई जाएगी। भविष्य में ऐसी घटना की पुनरावृत्ति न हो इसके लिए समुचित कदम उठाए जा रहे हैं।'

समुद्र में तैर रहे शख्स को जिंदा निगल गई शार्क, खौफनाक मंजर का वीडियो वायरल

कुत्ते को प्रेग्नेंट समझ अस्पताल पहुंचा मालिक, डॉक्टर्स ने किया ऐसा खुलासा कि हो गया बेहोश

2 साल से लापता थी बच्ची, घर की सीढ़ियों के नीचे दिखा कुछ ऐसा कि उड़े पुलिस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -