राजकोट के कोरोना सेंटर में लगी आग, 3 ने गवाई अपनी जान
राजकोट के कोरोना सेंटर में लगी आग, 3 ने गवाई अपनी जान
Share:

एक और बढ़ते जा रहे कोरोना के मामले और उस बीच कई बढ़ती दुर्घटनाएं, जंहा एक के बाद एक मौतें हो रही है और इन बढ़ते हादसों के कारण आज है हर कोई परेशान है, इतना ही नहीं इस वायरस के कारण पूरी दुनियाभर में मानवीय जीवन को हिलाकर रख दिया है। वहीं गुजरात के राजकोट से एक बहुत ही दुखद घटना का पता चला है।

एक दुखद घटना में शुक्रवार को तड़के गुजरात के राजकोट में एक निर्दिष्ट COVID-19 अस्पताल के गहन चिकित्सा इकाई में आग लगने से तीन कोविड-19 रोगियों की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि अस्पताल में इलाज कर रहे तीस अन्य कोविद मरीजों को बचाया गया।

मावड़ी इलाके के उदय शिवानंद अस्पताल के आईसीयू में आग लग गई, जहां लगभग 1 बजे 33 मरीजों को भर्ती किया गया था। फायर ब्रिगेड के अधिकारी जेबी थेवा ने कहा कि 7 मरीज आईसीयू में भर्ती थे। रिपोर्ट के अनुसार दमकल विभाग के अधिकारियों ने मौके पर जाकर आग पर काबू पाने की सूचना देने के बाद 30 मरीजों को बचाया। आईसीयू के अंदर तीन मरीजों की मौत हो गई। आग काबू में है। उन्होंने कहा कि आग के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है। उन्होंने कहा कि बचाए गए मरीजों को अन्य कोविड-19 अस्पतालों में स्थानांतरित कर दिया गया है।

दोबारा बढ़ रहा देश में कोरोना का ग्राफ, महाराष्ट्र में सामने आए 6406 नए केस

बचपन में किया था इंडियन आइडल जूनियर में पार्टिसिपेट, बड़े होकर लौटा वापस

नगर निगम के कर्मचारी ने खुद को उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -