दिल्ली के महाराष्ट्र सदन में लगी आग, पहुंची दमकल की चार गाड़ियां
दिल्ली के महाराष्ट्र सदन में लगी आग, पहुंची दमकल की चार गाड़ियां
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित महाराष्ट्र सदन में आज यानी सोमवार को आग लग गई. जी हाँ और मौके पर दमकल की चार गाड़ियां पहुँच चुकी हैं. सामने आने वाली खबरों के मुताबिक मौके पर आग को बुझाया जा चुका है. इस घटना के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है. समाचार लिखे जाने तक सदन में किसी तरह के जान-माल के नुकसान की सूचना सामने नहीं आई है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते कल ही दिल्ली स्थित महाराष्ट्र सदन में वर्तमान में प्रचलित आरक्षण पद्धति को बदलने को लेकर सवर्ण समाज से जुड़े कई संगठनों के पदाधिकारियों नें अहम बैठक की।

जी दरअसल यह बैठक देश में जारी आरक्षण व्यवस्था से सवर्ण समाज को हो रहे नुकसान पर केंद्रित था। ऐसे में इस बैठक में आम राय यह बनी थी कि अगर आरक्षण देना है तो सभी को दीजिये नहीं तो किसी को भी मत दीजिये। ऐसा इसलिए क्योंकि वर्तमान आरक्षण प्रणाली से सवर्ण समाज को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है। जी दरअसल आए दिन सवर्ण समाज से जुड़े लोगों को सरकारी सुबिधाओं में आरक्षण की वजह से असफलता का मुह देखना पड़ रहा है। ऐसे में समाज के लोगों का कहना था कि 10 साल के लिए शुरू किया गया आरक्षण वोट बैंक का शिकार हो गया और सवर्णों को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है।

घंटों तक चली इस बैठक में क्षत्रिय संगठनों के अलावा मराठा समाज के प्रतिनिधियों ने भी हिस्सा लिया। आपको बता दें कि आरक्षण की वर्तमान पद्धति को बदलने के लिए इस अहम बैठक में मराठा समाज का प्रतिनिधित्व, औरंगाबाद के कन्नड़ तहशील से पूर्व विधायक रहे हर्षवर्धन जाधव, अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेंद्र सिंह तंवर, डॉक्टर अशोक चौहान, ध्यान पाल सिंह और राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना से दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अनीता सिंह तंवर, तरुण सिंह, भोपाल सिंह नेगी ममता सिंह और ईशा झा आदि उपस्थित रहे।

ब्रेन स्ट्रोक के चलते अस्पताल में भर्ती हुए दीपिका कक्कड़ के ससुर

अफगानिस्तान हवाई हमले में 35 तालिबान आतंकवादी हुए ढेर

'तारक मेहता...' शो छोड़ने पर बोलीं बबिता जी- 'शूटिंग पर नहीं जाऊंगी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -