दिल्ली: लकड़ी के गोदाम में लगी आग, बुझाने पहुंची 11 गाड़ियां

नई दिल्ली: दिल्ली में एक बार फिर से आग लगने की घटना सामने आई है। जी दरअसल इस बार बजरंग चौक स्थित भालसवा डेयरी में लकड़ी के गोदाम में आग लगी है। इस मामले में मिली एक रिपोर्ट के अनुसार यह आग बीते शनिवार देर रात लगी। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद फायर की 11 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग को बुझाने की कोशिश की। इस मामले में फायर विभाग ने बताया कि आग को बुझाने की कोशिश चल रही है, हालांकि यह पता नहीं लग सका है कि आग किस वजह से लगी है।

इस मामले में प्रसाद नगर फायर स्टेशन के सब ऑफिसर प्रसाद मीणा ने बताया कि हमे रात 10:11 बजे आग लगने की जानकारी मिली, जिसके बाद हमने बहुत तेजी से काम किया और आग पर नियंत्रण पा लिया। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। आग अब नियंत्रण में है। आप सभी को बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है। जी दरअसल इससे पहले कई बार ऐसा हो चुका है। जी दरअसल दिल्ली में बढ़ते तापमान के साथ ही आग लगने की घटनाएं भी देखने को मिल रही हैं।

पिछले दिनों मुंडका स्थित एक चार मंजिला इमारत से में आग लग गई थी और उसके बाद दिल्ली के झंडेवालान क्षेत्र साइकिल मार्केट की 10 दुकानों में आग लग गई थी। यहाँ आग लगने की सूचना करीब दोपहर ढाई बजे फायर ब्रिगेड को मिली जिसके बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की 27 गाड़ियां पहुंची और आग बुझाने में जुट गई थीं। यहाँ आग बुझाने को लेकर दमकल विभाग की टीम में जुटी रही और इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली।

मां वैष्णो देवी के मुख्य पुजारी का हुआ निधन

हजारीबाग में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, 50 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज

ससुर के प्यार में डूबी बहू, पति और 2 बच्चों को छोड़ हुई फरार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -