दिल्ली में दर्दनाक हादसा, चार मंजिला इमारत में लगी आग

नई दिल्ली: पश्चिम दिल्ली के हरिनगर में आज यानी बुधवार को चार मंजिला इमारत में आग लग गई। इस आग के लगने के बाद वहां से 22 लोगों को निकाला गया। बताया जा रहा है इस बारे में दिल्ली दमकल सेवा ने यह जानकारी दी। जी दरअसल दमकल अधिकारियों का कहना है कि बिजली के सात बोर्ड में कुछ खराबी के कारण वहां आग लगी। इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है।

इस हादसे को तड़के करीब तीन बजे का बताया जा रहा है। यहाँ आग लगने की सूचना देने के लिए फोन आया था और तुरंत ही दमकल विभाग की दो गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। मिली जानकारी के तहत इस मामले में दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने भी बयान जारी कर दिया है। उनका कहना है कि चार मंजिला इमारत में लगे सात बिजली मीटर बोर्ड के कारण आग लगी और सभी मंजिलों पर धुआं फैल गया।

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा है कि, ‘‘ हमारे कर्मियों ने आवासीय इमारत से 22 लोगों को बाहर निकाला। आग मामूली थी, लेकिन धुआं सब जगह फैल गया था। सभी लोगों को वहां से निकाल लिया गया है।” खैर यह कोई पहला मामला नहीं है। आज बुधवार को कई राज्यों से हादसे के मामले सामने आ चुके हैं और कई हादसों में मौते भी हुईं हैं जो चौकाने वाले आंकड़े के साथ हैं।

ठंड से बचने के लिए घर में जलाया था अलाव, अचानक भड़क उठी आग और धधक उठा पूरा घर...

'यह मेरा आखिरी सीजन होगा..', ऑस्ट्रेलियन ओपन में शिकस्त मिलने पर बोलीं सानिया मिर्जा

बिहार: दर्दनाक नाव हादसा, पानी में डूबे लोग-हुईं मौते

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -