मुंबई के पवई साकी विहार इलाके में लगी आग, पहुंची दमकल की पांच गाड़ियां
मुंबई के पवई साकी विहार इलाके में लगी आग, पहुंची दमकल की पांच गाड़ियां
Share:

मुंबई: मुंबई की पवई साकी विहार रोड (Powai Saki Vihar) पर आज यानि गुरुवार को हुंडई के सर्विस सेंटर (Hyundai Service Center) में आग लग गई। आग लगते ही मौके पर दमकल की पांच गाड़ियां पहुँच गई। बताया जा रहा है अभी दमकल कर्मी आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं। हालाँकि अब तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। वैसे यह कोई ऐसा पहला मामला नहीं है बल्कि इससे पहले बीते दिनों ही मुंबई के कांदिवली इलाके में हंसा हेरिटेज नाम की 15 मंजिली इमारत की 14 वीं मंजिल पर भीषण आग लग गई थी।

यहाँ आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की 7 गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची थी और इस आग लगने की घटना में 2 लोगों की मौत हो गई थी। इस दौरान 8 लोगों को इमारत से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया था। अब तक जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक दिवाली के लिए लगाए गए दीये से एक घर के पर्दे में आगे लगी। ऐसा होने के चलते आग तेजी से पूरे फ्लोर तक फैल गई थी। केवल यही नहीं बल्कि करीब 10 दिन पहले मुंबई के मानखुर्द इलाके में भी तड़के एक स्क्रैप यार्ड में भीषण आग लग गई थी। यहाँ महाराष्ट्र के मुरबाड इलाके के तहसील कार्यालय के पास प्लास्टिक की कुर्सियां, टेबल और फर्नीचर बनाने वाली कंपनी में भीषण आग लग गई थी।

आपको बता दें कि मुंबई से सटे ठाणे में स्थित मुरबाड के एमआईडीसी में यह कंपनी स्थित है। यहाँ आग में प्लास्टिक बनाने वाली कंपनी पूरी तरह से खाक हो गई है। इस तरह की अब तक कई घटनाएं हो चुकीं हैं और इसी के चलते लोग सवाल पूछ रहे हैं कि महारष्ट्र में आग लगने की घटनाओं का सिलसिला आखिर कब थमेगा?

'BJP को भुगतान करना होगा': संजय राउत

नवाब मलिक ने बॉम्बे HC में जमा कराया समीर वानखेड़े का बर्थ सर्टिफिकेट

अनिल देशमुख की गिरफ्तारी से नाराज शरद पवार, दी चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -