OMG ! 'भाभी जी घर पर हैं' की अनीता भाभी के घर में लगी आग

हाल ही में टीवी के फेमस शो 'भाबीजी घर पर हैं' में नजर आने वाली अनीता भाभी के घर में आग लग गई है. जी हाँ, इस शो की बहुत ही खूबसूरत और पॉपुलर ऐक्ट्रेस और गोरी मेम के नाम से जानी जाने वाली सौम्‍या टंडन के घर में आग लग गई और इस घटना की जानकारी खुद सौम्या ने ट्विटर के जरिए अपने फैन्स को दी है.

जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार सौम्या के घर में भयावह आग लगने के कारण बहुत कुछ जल गया है. इस बात की जानकारी देते हुए सौम्या ने लिखा है ट्वीटर पर, 'मेरे घर में आग लग गई. इस घटना से जो सीख मिली है, उसमें पहली बात यह कि बेड के पास कभी भी मच्‍छर मारने वाले कॉयल जलाकर न सोएं और जब लिक्विड खत्म हो जाए तो उसे स्विच में लगाकर न रखे, दूसरी बात कि ध्यान रखें कि कभी भी प्लग का कनेक्शन लूज़ न हो और तीसरी बात कि अब आग बुझाने वाले उपकरण रखें और उन्‍हें चलाना भी सीखें.'

आप सभी को बता दें कि सौम्या के इस ट्वीट के बाद फैन्स उनके परिवार की सलामती को लेकर काफी परेशान दिखे और ऐक्ट्रेस ने अपने फैन्स को जवाब भी दिया है. जी हाँ, इस मामले में सौम्या ने बताया कि इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा और घरवाले सभी ठीक है. और वह भी सेफ हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि 'भाबीजी घर पर हैं' की अनीता भाभी यानी सौम्या टंडन ने 14 जनवरी को बेटे को जन्म दिया था और उनके बेटे के नाम के लिए उन्होंने अपने फैंस से राय भी मांगी थी. सौम्या इन दिनों अपने परिवार के साथ एन्जॉय कर रहीं हैं और शो से दुरी बनाकर रखी है.

एक बार फिर 'जीजा जी छत पर हैं' की इलायची ने लगया हॉटनेस का तड़का

'कसौटी ज़िंदगी...' की पहली प्रेरणा ने करवाया मेकओवर, देखते ही फैंस करने लगे तारीफें

शिवांगी जोशी ने बताया क्या होगा 'ये रिश्ता...' के स्पिन ऑफ का नाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -