मासूम ने खेल-खेल में माचिस से जलाया कचरा फ्रॉक ने पकड़ी आग

Apr 20 2019 09:53 AM
मासूम ने खेल-खेल में माचिस से जलाया कचरा फ्रॉक ने पकड़ी आग

इंदौर : छोटे भाई के साथ पड़ोसी के घर में तीसरी मंजिल पर खेल रही चार साल की मासूम ने खेल-खेल में माचिस से कचरा जलाया, जिससे उसकी फ्रॉक ने भी आग पकड़ ली। आग की तपन लगी तो मासूम चीखती-चिल्लाती नीचे आई, तभी पड़ोसन ने उसकी आवाज सुनकर तकिए से आग बुझाई। मोहल्ले वाले उसे एमवायएच ले गए, जहां उसकी मौत हो गई.

दो हिस्सों में बंटने के बाद बेपटरी हो गई पूर्वा एक्सप्रेस, कई घायल

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बच्ची के परिजन ने डॉक्टरों पर ठीक से इलाज नहीं करने का आरोप लगाकर एमवायएच में हंगामा किया। विजय नगर पुलिस के अनुसार सुंदर नगर में रहने वाली चंचल (4) पिता दीपक नागर की इलाज के दौरान गुरुवार देर रात मौत हो गई। रिश्तेदार ने बताया कि दोपहर में चंचल अपने छोटे भाई आर्यन (3) के साथ खेल रही थी। वे दोनों पड़ोसी छगनलाल पाल के तीसरी मंजिल स्थित घर पर पहुंच गए। वहां कचरा पड़ा था। 

पालतू कुत्ते ने दुधमुंही बच्ची को नोच-नोचकर मौत के घाट उतारा

तकिये से बुझाई आग 

बताया जा रहा है चंचल ने घर में ही रखी माचिस उठाई और कचरा जलाया। इस दौरान उसकी फ्रॉक ने आग पकड़ ली। आर्यन और चंचल ने आग बुझाने का प्रयास किया। बच्ची की आवाज सुनकर पड़ोस में रहने वाली रीना ने तकिये से आग बुझाई। फिर चंचल की मां ज्योति को सूचना दी। पड़ोसी जख्मी चंचल को एमवायएच ले गए, जहां उसकी मौत हो गई।

ओडिशा में जंगली हाथीयों ने मचाया उत्पात, कई लोगों को कुचला

दिल्ली पुलिस ने क्राइम ब्रांच को सौंपा, एनडी तिवारी के बेटे शेखर की संदिग्ध मौत का मामला

झारखंड में जंगली भालुओं ने बोला ग्रामीणों पर हमला, एक की मौत पांच घायल