सीहोर स्तिथ लकड़ी की टाल में लगी भीषण आग ने कई मकानों को लिया चपेट में

May 25 2019 02:51 PM
सीहोर स्तिथ लकड़ी की टाल में लगी भीषण आग ने कई मकानों को लिया चपेट में

सीहोर : शहर के मंडी स्थित एक लकड़ी के पीठे में शुक्रवार देर रात अचानक लगी आग ने विकराल रूप ले लिया। आग ने आसपास के मकानों को भी चपेट में ले लिया। इसमें पीठे के मालिक का घर और लकड़ी के दो पीठे जलकर खाक हो गए। आग बुझाने के लिए दमकल की 7 गाड़ियां लगाई गईं और 200 दमकल पानी खर्च हुआ, तब जाकर सुबह 6 बजे तक आग बुझाई जा सकी। 

जाकिर मूसा के एनकाउंटर में मारे जाने के बाद, जम्मू कश्मीर में कर्फ्यू जारी

इस तरह हुआ हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात करीब 10 बजे मंडी स्थित एक युवक के लकड़ी के पीठे में अचानक आग की लपटें निकलने लगी। देखते ही देखते आग ने पूरे पीठे को चपेट में ले लिया। आगजनी की इस घटना की सूचना प्रशासन को मिली तो मौके पर दमकल भेजी गई। लेकिन शहर की दोनों दमकल आग पर काबू नहीं पा सकीं। आग की स्थिति यह थी कि आसपास के रहवासी दहशत में आ गए। पीठा जलने के बाद आग ने यहां बने सुरेश राठौर के दो मंजिला मकान को भी चपेट में ले लिया। 

जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में भूस्खलन होने के बाद प्रभावित हुआ यातायात

जानकारी के मुताबिक रात 12 बजे पीठे के आसपास के मकान भी आग ने चपेट में ले लिए। आग लगने के कारण पता नहीं चल सके हैं। जिला प्रशासन ने सीहोर की दो, भोपाल, कोठरी, आष्टा, श्यामपुर और इछावर से दमकल बुलाई गईं। लेकिन 12 बजे तक यहां दमकल नहीं पहुंच सकीं। देर रात 12 बजे के बाद दमकल की गाड़ियां पहुंचीं तो उन्हें आग बुझाने सुबह हो गई।

भिलाई इस्पात संयंत्र के भीतर लगी भीषण आग

आज से शुरू हुआ नौतपा, देश में जमकर पड़ रही है गर्मी

बेपटरी हुई मसूरी एक्सप्रेस की दो बोगियां, यात्री नहीं होने से बड़ा हादसा टला